output_lYKRAR.gif

वरिष्ठ सांसद रेणुका चौधरी के नेतृत्व में संसदीय समिति कुल्लू प्रवास पर

न्यूजघाट टीम। कुल्लू
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी और वन एवं पर्यावरण से संबंधित संसद की स्थायी समिति ने सोमवार शाम को नग्गर का दौरा किया। वरिष्ठ सांसद रेणुका चौधरी की अध्यक्षता में यह समिति कुल्लू जिला के तीन दिवसीय अध्ययन प्रवास है। जिला प्रशासन की ओर से एडीसी राकेश शर्मा ने नग्गर कैसल में समिति की अध्यक्ष और अन्य सदस्यों का स्वागत किया। रोरिक ट्रस्ट की ओर से भी समिति का भव्य स्वागत किया गया।

     रोरिक ट्रस्ट के भारतीय क्यूरेटर रमेश चंद्रा और रशियन क्यूरेंट लारिशा शुरगिना भी इस दौरान मौजू रहे। इस स्थायी समिति में अध्यक्ष रेणुका चैधरी के अलावा सांसद नर्मदेश्वर प्रसाद, राजीव सक्सेना, सरोज बाला रिख, वंदना चव्हाण, सुखराम सिंह यादव, विक्रम उसेंदी, प्रभुभाई नागर भाई वसावा, प्रसन्न आचार्य, नागेन्द्र कुमार प्रधान, रोहित कुमार मिश्रा, नागेन्द्र सिंह, एचआर बालासुब्रमण्यम, पंकज चौधरी, दद्दन मिश्रा, नाना पटोले, डॉ के गोपाल, निनोंग इरिंग, रोनाल्ड सपा लाउ, सीपी नारायणन और पीपी चौहान शामिल हैं।

     प्रवास के समिति विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी और वन एवं पर्यावरण से संबंधित मुद्दों पर विभिन्न विभागों और सार्वजनिक उपक्रमों के अधिकारियों के साथ चर्चा के अलावा फील्ड में जाकर भी वास्तविक स्थिति का जायजा ले रही है। समिति के स्वागत कार्यक्रम में मनाली के एसडीएम एचआर बेरवा, सहायक आयुक्त डॉ अमित गुलेरिया, डीएसपी पुनीत रघु और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

output_cvUt6r.gif
vishal-garments
Facebook Comments

Related posts