output_lYKRAR.gif

कांग्रेस का जाना तय, अब शिलाई के विकास के लिए ट्रिपल इंजन की जरूरत, बोले धूमल

न्यूजघाट टीम। शिलाई
शिमला लोकसभा क्षेत्र के परिवर्तन रथ यात्रा का शुभारंभ मां भंगयाणी माता मंदिर से उत्तराखंड के मुख्यममंत्री त्रिवेंद्र रावत व हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने रविवार को किया। इसके बाद शिलाई विधानसभा क्षेत्र के लाधी क्षेत्र से होकर रथ चौपाल की तरफ रवाना हुई। भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने डाहर, जरवा, पनोग में रथ का स्वागत किया। इस बीच निचना जरवा से गोपाल सिंह के परिवार ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने रोनहाट में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस का जाना तय है। शिमला नगर निगम चुनाव ने ये साबित कर दिया है।

output_cvUt6r.gif

      उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार हिमाचल को करोड़ों अरबों रूपए विकास कार्यो के लिए दे रही है, परंतु प्रदेश सरकार उसे भी खर्च नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि शिलाई के विकास के लिए ट्रिपल इंजन की जरूरत है। केंद्र में सरकार हमारी है। हिमाचल में सरकार बनना भी तय है। इसलिए शिलाई से भी भाजपा का विधायक भेज कर ट्रिपल इंजन का काम करेगा। सांसद वीरेंद्र कश्यप ने लोगों को केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाई और हिमाचल को केंद्र सरकार से मिले लाभ भी बताए।

     शिलाई विधायक बलदेव ने सभी शिलाई विधान सभा में प्रवेश करने पर सभी का स्वागत किया और नगर निगम में मिली जीत की बधाई दी। तोमर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने शिलाई के साथ भेदभाव किया है। इस दौरान चौपाल विधायक बलबीर वर्मा, पूर्व शिक्षा मंत्री राधा रमन शास्त्री, मंडल महामंत्री सुरेंद्र राणा, गंगा राम सिंगटा, सही राम, मान सिंह, सिंगटा, गुमान पोजटा, भरत सिंह, बली राम, केवल राम, सुरेश, नरेंद्र, सीमा मेहता सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts