CM वीरभद्र सिंह ने ली PCC Chief सुक्खू की चुटकी, बोले कोई परमानेंट नहीं

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के गृह जिला पहुंचे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में कोई परमानेंट नहीं होता। यह बात उन्होंने मीडिया द्वारा सुक्खू के बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कही। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इस व्यवस्था के तहत चाहे कोई कितने भी उंचे पद पर क्यों ना हो, हमेशा के लिए नहीं रह सकता। वीरभद्र इन दिनों सुक्खू को लेकर टेढ़ा रुख अख्तियार किए हुए हैं। 2 दिन पहले भी उन्होंने सुक्खू पर कड़ा हमला बोला था। उसके बाद बीते कल वह उनसे मिलने सचिवालय पहुंच गए थे। हिमाचल के हमीरपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने करोड़ों की लागत से बनने वाले भवनों, परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

      उन्होंने हमीरपुर नगर में जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के 2 करोड़ 84 लाख रुपए की लागत से बनने वाले अतिरिक्त भवन व हथली खड्ड के नजदीक डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाले फायर बिग्रेड भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने भोटा में कार पार्किग का शिलान्यास किया और साथ ही हरसौर गांव से झंझियाणी तक बनने वाले चैक डैम का शिलान्यास किया। उनके साथ इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव इंद्र दत्त लखनपाल, प्रतिभा देवी, आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा, डीजी होम गार्डज सीता राम मरड़ी, उपायुक्त हमीरपुर मदन चैहान भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री वीरभद्र ने कहा कि बीबीएमबी मामले में हिमाचल के हित सुरक्षित हैं तथा जो भी हमारा हिस्सा उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि धूमल को शायद इस मामले में पूरी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर को जिला बनाने से लेकर शिक्षण संस्थान खोलने तक कांग्रेस का हाथ रहा है तथा वे पिछले पांच साल में लगातार हमीरपुर आते रहे हैं।

vishal-garments

    उन्होंने कहा कि यदि कोई आम व्यक्ति इस मामले पर टिप्पणी करता तो मान लेते परंतु धूमल खुद मुख्यमंत्री रहे हैं और उन्हें वास्तु स्थिति का ज्ञान है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग में जो परीक्षाएं हो चुकी हैंए उनमें पहले की पद्धति पर ही नौकरियां देने का ऐलान करते हुए दो माह का अतिरिक्त समय दिया गया है। उन्होंने धूमल पर चुटकी लेते हुए कहा कि पार्टी में अपनी स्थिति को लेकर उनके दिमाग पर आजकल बहुत बोझ बढ़ गया है इसमें वो उनकी कोई सहायता नहीं कर सकतेए लेकिन जिस प्रकार से धूमल साहब आजकल बयानबाजी कर रहे हैंए उससे उनकी मानसिक स्थिति का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

Facebook Comments

Related posts