हमारा इकलौता बेटा शुभम है घर से लापता, कृपया शेयर कर उसे ढूंढ़ने में करें हमारी मदद

नरेंद्र धीमान। पांवटा साहिब
एक गरीब बुजुर्ग माता-पिता का इकलौता 21 वर्षीय बेटा शुभम पिछले करीब डेढ़ साल से लापता है। माता-पिता अपने लाडले की तलाश में दर-दर की ठोंकरे खा रहे हैं। हालत यह है कि जब वह सुबह नींद से अपनी आंख खोलते हैं, तो आंखों में उनके बेटे के घर लौटने की उम्मीद होती है। मगर शाम ढलते ही मायूसी हाथ लग जाती है। इस गरीब माता-पिता को जब यह पता चला कि सोशल मीडिया के जरिये लापता लोगों की तलाश की जाती है। साथ ही बहुत से अपने सोशल मीडिया के जरिये मिल भी गए हैं, तो तुरंत बुजुर्ग पिता ने न्यूजघाट के संवाददाता से संपर्क साधा और अपने बेटे को तलाशने में मदद की गुहार लगाई।

       मामला गुरू की नगरी पांवटा साहिब की बद्रीपुर पंचायत से जुड़ा है। न्यूजघाट को अपनी पीड़ा बयां करते हुए 21 वर्षीय शुभम के माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा करीब डेढ़ साल से घर से लापता है, जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। नम आंखों के साथ उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से अपील की कि उनके बेटे को ढूंढने में मदद करें। शुभम के पिता रणजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा फार्मा कंपनी में काम करता था। डेढ़ साल पहले वह घर से किसी काम के लिए निकला था, लेकिन आज तक वापिस लौटकर नहीं आया है। जब उसे फोन किया तो पता चला कि उसका फोन भी घर पर ही रह गया है। इसके बाद वह पिछले डेढ़ साल में न जाने कहां-कहां अपने बच्चे की तलाश कर चुके हैं। दूसरी तरफ हालात यह है कि शुभम की मां सारा दिन अपने बेटे की तस्वीर को देख-देख कर रोती बिलखती रहती है और सही सलामत अपने बेटे के घर लौटने की दुआं मांगती है।

       न्यूजघाट भी अपने पाठकों से अनुरोध करता है कि इस गरीब माता-पिता के लाडले को ढूंढने के लिए आप खबर को अधिक से अधिक शेयर करें, ताकि यदि कहीं उनका बेटा इस खबर को पढ़ लें तो घर वापिस आ जाए या फिर किसी को उसका पता चले तो न्यूजघाट के मोबाइल नंबर 9736131313 पर संपर्क करें।

Related posts

Comments are closed.