output_lYKRAR.gif

मनाली : आॅटो यूनियन ने 18 हजार रूपए से भरे महिला के पर्स को लौटाया

न्यूजघाट टीम। मनाली
आटो यूनियन मनाली के चालकों की इमानदारी शहर में प्रशंसा का विषय बनी हुई है। एक आटो चालक ने पर्यटक के 18 हजार रुपयों से भरे पर्स को लौटाकर इमानदारी की मिसाल पेश की है। चार दिनों के भीतर यह दूसरा मामला है. जिसमें आटो चालक ने हजारों रुपये लौटकर इमानदारी दिखाई है। दिल्ली से पत्नि संग मनाली घूमने आए पर्यटक ओपी लखनपाल ने आटो से लिफ्ट मांगी। आटो चालक उन्हें उनके गंतव्य में छोड़कर आ गए लेकिन पर्यटक की पत्नि अनिता वर्मा का पर्स आटो में रह गया।

output_cvUt6r.gif

       आटो चालक की नजर पर्स पर पड़ी तो उसने अपने यूनियन के कार्यालय में आकर अध्यक्ष मौती राम के पास जमा कर दिया। नम्बर एचपी 05-1640 के आटो चालक जय कुमार ने मौती राम को सारी घटना से अवगत करवाया। पर्यटक चांदनी चौक थाने में एसएचओ के पद पर कार्यरत है। उन्होंने पत्नि का पर्स गुम होने की शिकायत मनाली थाने में दर्ज करवा दी। थाना प्रभारी केडी शर्मा ने सभी जगह संपर्क किया साथ ही आटो यूनियन भी फोन किया तो पता चला कि एक आटो चालक ने महिला का पर्स यूनियन के कार्यालय में जमा करवा दिया है। ओपी लखनपाल जब पत्नि अनिता वर्मा के साथ आटो यूनियन पहुंचे तो आटो चालक की इमानदारी देख हैरान रह गए। उन्होंने प्रसंशा करते हुए कहा कि पर्स से 10 रुपये भी कम नहीं हुए हैं।

vishal-garments

      महिला पर्यटक अनिता वर्मा ने खुश होकर आटो चालक को 500 रुपये नगद इनाम दिये और आटो चालक की इमानदारी की प्रसंशा की और यूनियन के प्रधान ौती राम की कार्यप्रणाली को सराहा। मनाली थाना प्रभारी केडी शर्मा ने भी आटो यूनियन के चालकों को इमानदारी दिखाने पर बधाई दी तथा भविष्य की शुभ कामनाएं दी। उधर, आटो यूनियन के अध्यक्ष मौती राम ने कहा कि चार दिनों के भीतर दो पर्यटकों को हजारों रुपयों की नगदी लौटाकर यूनियन ने इमानदारी की मिसाल पेश की है। उन्होंने कहा कि सभी इमानदार चालकों को यूनियन की ओर सम्मानित भी किया जाएगा।

Facebook Comments

Related posts