सोलन : दबोचा गया पुलिस हिरासत से फरार हुआ बलात्कार का आरोपी जय प्रकाश

न्यूजघाट टीम। सोलन
17 मई को सोलन के धर्मपुर थाना के शौचालय की खिड़की तोड़ पुलिस को चकमा देकर फरार हुए बलात्कार के आरोपी जय प्रकाश को आखिरकार पुलिस ने दबोच ही लिया। पुलिस को यह कामयाबी देर रात सिरमौर के दाड़ो देवरिया से स्थित उसके गांव के समीप जंगल में मिली। आरोपी जंगल में छिपा बैठा था, जिसे पुलिस टीम ने धर दबोचा। लिहाजा आरोपी के सलाखों के पीछे पहुंचनेके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। आरोपी के दबोचे जाने पुष्टि एएसपी मनमोहन सिंह ने की है।

     उधर डीएसपी रमेश शर्मा ने बताया कि देर रात पुलिस ने दाड़ो देवरियां के जंगल में दबिश देकर आरोपी जय प्रकाश को गिरफतार कर लिया है। आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही थी। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि सोलन जिला के धर्मपुर से 17 मई दोपहर को बलात्कार का आरोपी जयप्रकाश थाना से फरार हो गया था। आरोपी जय प्रकाश मूलतः सिरमौर के पच्छाद विकास खंड के दाडो देवरिया का रहने वाला है।

     बता दें कि आरोपी जय प्रकाश पर आरोप है कि उसने एक महिला को शादी का झांसा देकर उस से नाजायज संबंध बनाए। महिला की शिकायत पर आरोपी को 16 मई को गिरफ्तार किया गया था और कार्रवाई अमल में लाई जा रही थी। इसी बीच वह अगले दिन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

Related posts