पांवटा साहिब: जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ रहा घायल मामचंद, पुलिस बरत रही कोताही

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब में पुरूवाला के समीप हुए कार-बाइक की टक्कर में एक युवक देहरादून के इंद्रेश अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। वहीं मामले में पुलिस पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रही है। 24 घंटे बाद भी आरोपी कार चालक युवक का मेडिकल नहीं हो पाया है। घायल युवक का जहां सारा परिवार अस्पताल में है। वहीं दूसरी तरफ कार के मालिक के बेटे पर नशा कर कार चलाने के आरोप लग रहे हैं। इसके बावजूद भी 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपी युवक हरप्रीत उर्फ हैप्पी का मेडिकल का करवाने से कतरा रही है।

    ऐसे में पुलिस के उपर पक्षपात रवैया अपनाने के आरोप पीड़ित परिवार द्वारा लगाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस एक तरफा कार्रवाई को अंजाम दे रही है। उधर मामले में पुलिस जांच अधिकारी मोहर सिंह ने बताया कि कार-बाइक टक्कर में घायल मामचंद की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी अब तक पुलिस थाना नहीं आया है। इसलिए अभी मेडिकल नहीं हो पाया है।

क्या है मामला
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 20 वर्षीय माम चंद पुत्र शमशेर चंद निवासी खोड़ोवाला फार्म भरने बांगरन जा रहा था। सामने की तरफ से दारू के नशे में हैप्पी पुत्र मोहन सिंह जोकि अपनी कार एचपी17बी-8000 में तेज रफ्तार से पांवटा से पुरूवाला की तरफ जा रहा था। अचानक ही कार अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई, जिस कारण बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद युवक को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहंुचाया गया था, जहां उसे रैफर किए जाने के बाद उसे देहरादून ले जाया गया। उधर डीएसपी प्रमोद ने बताया कि मामले की जांच में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है।

Related posts