output_lYKRAR.gif

पति को इस हाल में देख पत्नी की निकली चीखें, रो-रो कर बुरा हाल

न्यूजघाट टीम। ऊना
नपं दौलतपुर चौक के वार्ड नँ एक मे पंखे पर झूलकर एक प्रोफेसर ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। मृतक की पहचान रमन भाग सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी बडिय़ाल नूरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। जानकारी के अनुसार  रमन भाग सिंह ढलियारा कॉलेज में बतौर संगीत प्रोफेसर सेवाएं दे रहे थे और दौलतपुर चौक मे किराए के मकान पर रह रहे थे। उनकी पत्नी दौलतपुर चौक  के एक नजदीकी स्कूल में बतौर  प्राध्यापिका के रूप में कार्यरत है ।

      गुरुवार रात रमन व उसकी पत्नी खाना खाकर अलग अलग कमरे में सो गए। जब रमन की पत्नी सुबह उठी तो उसने अपने सात वर्षीय लड़के को स्कूल के लिए तैयार किया और बस में बैठाकर जब 6 बज कर 45 पर आयी और स्कूल जाने की तैयारी करने लगी साथ ही अपने पति को चाय देने के गयी, तो कमरे का दरवाजा बंद पाया। जब उसने मकान मालिक की सहायता से दरवाजा खोला तो देखा कि कमरे में उनके पति रमन पंखे से झूल रहे हैं। जिस पर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस टीम डीएसपी अम्ब जतेंद्र चौधरी,एस एच ओ गगरेट हाशिम अली,स्थानीय चौकी प्रभारी राजेन्द्र पठानिया इत्यादि ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। मामले को लेकर उनकी पत्नी से भी बयान कलमबद्ध किये गए,और विभिन्न पहलुओं पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।विदित रहे मृतक का परिवार भरमौर चंबा से आकर नूरपुर के बड़ियाल गांव में बसा है।घटना के वाद उसकी पत्नी सहमी हुई थी।

     उधर, डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने सी आर पी सी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके मामले की जंाच कर रही है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है और न ही सुसाइड नोट मिला है।

output_cvUt6r.gif
vishal-garments
Facebook Comments

Related posts