32 वर्षीय युवक की पेड़ से लटकी मिली लाश से सनसनी

न्यूजघाट टीम। ऊना
अंब पुलिस थाना के तहत ग्राम पंचायत रिपोह मिसरां में एक 32 वर्षीय युवक ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक की पहचान अशोक कुमार पुत्र रसील सिंह निवासी गांव कुछां ग्राम पंचायत रिपोह मिसरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जंाच कर रही है। युवक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की, इसका खुलासा अभी तक नही हो पाया है।

      जानकारी के अनुसार अशोक कुमार रात के लगभग 9 बजे अपने नए घर में भाई के साथ खाना खाने के बाद पुराने मकान में सोने के लिए चला गया था। उस मकान के समीप ही वीरवार सुबह साथ किसी ने पेड़ से उसका शव लटका हुआ मिला। जिसे सुबह के साढे छ: बजे किसी ने देखा और इस बारे घरवालों और स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों को सूचित किया। पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि युवक पेशे से कारपेंटर का काम करता था और अविवाहित था। युवक मानसिक रूप से परेशान भी चल रहा था।

    उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related posts

Comments are closed.