नशे के खिलाफ मुहिम : दो मामलों में नशीले कैप्सूलों सहित दो व्यक्ति गए दबोचे

न्यूजघाट टीम। कांगड़ा
जिला कांगड़ा में नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत पुलिस ने डमटाल व कांगड़ा में 2 लोगों को नशीले कैप्सूलों सहित हिरासत में लिया। पहले मामले में डमटाल के अंतर्गत आते माजरा रोड के पास पुलिस ने 190 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल सहित एक युवक को देर रात गिरफ्तार किया है। डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि माजरा रोड पर एक युवक नशीले पदार्थों की तस्करी का अवैध धंधा करता है, जिस पर पुलिस बताए गए युवक पर पिछले काफ़ी समय से नजर रखे हुए थी।

     जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी नशीले पदार्थों की तस्करी करने जा रहा है, जिस पर ढांगूपीर पुलिस चौकी के प्रभारी रमेश ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने माजरा रोड के पास नाका लगा कर आरोपी गोपाल देव पुत्र बलदेव राज निवासी पगोली थाना जुगियाल जिला पठानकोट पंजाब को 190 नशीले कैप्सूलों सहित दबोच लिया। पुलिस ने कैप्सूल को कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

     वही दूसरे मामले में शाहपुर पुलिस ने एक नशे के सौदागर से 80 कैप्सूल पकड़े हैं। थाना प्रभारी शाहपुर प्रताप सिंह के अनुसार बलवीर सिंह निवासी मझग्रां से पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर 80 नशीले कैप्सूल पकड़े हैं। पुलिस ने आरोपी को मादक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पिछले एक 2 महीने में जिला कांगड़ा के सभी पुलिस थानों ने नशे के सौदागरों पर लगाम कस रखी है। और दर्जनों मामले नशीले कैप्सूलों के पकडे हैं।

Related posts