WATCH PICS : वाटर टैंक में मिला दूसरी कक्षा के छात्र का शव, हत्या का अंदेशा

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर

पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत आते गांव बेला में सात वर्षीय प्रवासी बच्चे का शव भूमिगत वाटर टैंक में मिला है। प्रवासी बच्चा कस्बा में ही एक स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र था। मृतक मंगलवार सुबह घर से स्कूल के लिए गया था, लेकिन शाम के समय घर नहीं लौटा। बुधवार को उसका शव गांव के ही एक भूमिगत वाटर टैंक में बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं मृतक के पिता ने अपने साथी दो प्रवासी मजदूरों पर बेटे की हत्या का अंदेशा जताया है। इसके चलते पुलिस ने दोनों प्रवासियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

chauhan

      मृतक के पिता उदय सिंह निवासी बिलाई खुर्द जिला सीतामड़ी, बिहार ने कहा कि वह नादौन कस्बा में मार्बल की ठेकेदारी करता है। उसका बेटा राहुल मंगलवार सुबह स्कूल गया, लेकिन शाम के समय घर नहीं लौटा। हालांकि शाम के समय परिजनों ने उसकी तलाश भी की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार को उदय बेटे की तलाश को उस मकान में गया जहां उदय सिंह करीब दो साल पहले किराये पर रहता था। वर्तमान में इस मकान में उसके साथी दो प्रवासी मजदूर रह रहे थे। दोनों का पैमेंट को लेकर उसके साथ विवाद चल रहा था।

       जैसे ही उदय सिंह घर के पास पहुंचा तो उसे वहां राहुल का स्कूल बैग और चप्पल गिरी मिली। हालांकि साथ ही tank-1भूमिगत जलभंडारण टैंक था। शक के आधार पर उसने भूमिगत टैंक में देखा तो उसे इसमें कुछ गिरा नजर आया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग वहां एकच्ति हुए। लोगों की मदद से टैंक का पानी बाहर निकाला गया, तो राहुल का शव इस टैंक से बरामद हुआ। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

       पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं मृतक के पिता उदय सिंह ने अपने दो साथी मजदूरों जगरनाथ और शर्मा चौधरी पर उसके बटे की हत्या का आरोप लगाया है। इसके चलते पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

negi

       उधर, डीएसपी लालमन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के पिता के आरोप पर दो प्रवासियों को पूछताछ को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts