WATCH PICS : नाहन में करवा चौथ की धूम, SP सौम्या के साथ सेल्फी लेने की महिलाओं में मची होड़

न्यूजघाट टीम। नाहन
करवा चौथ के अवसर पर शहर के नामी कबीरा होटल में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बत्तरा ट्रेडर्स द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में काफी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में युवा महिला आईपीएस अधिकारी एवं एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान कार्यक्रम में एसपी सौम्या के साथ सेल्फी लेने के लिए महिलाओं में होड़ मची रही। एसपी सौम्या ने भी किसी को निराश नहीं किया। एक-एक करके सभी महिलाओं के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

negi
chauhan

       एसपी ने चंद शब्द महिलाओं के लिए कहे। ‘‘कोमल हैं, कमजोर नहीं तू, शक्ति का नाम ही नारी हैं, सबको जीवन देने वाली मौत भी तुझसे हारी हैं’’ शब्दों से एसपी ने कार्यक्रम का आगाज किया। इस मौके पर एसपी ने सभी महिलाओं कोsp-3 करवा चौथ की बधाई दी। कार्यक्रम को आकर्षक बनाने के लिए महिलाओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। इस दौरान माॅडलिंग, डासिंग, बेस्ट ड्रेस, बेस्ट मेहंदी, बेस्ट फेस व सिंगिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

      इस दौरान निर्णायक जज के रूप में कन्या स्कूल की प्रिंसिपल एवं डीसी सिरमौर की धर्मपत्नी बिंदु बडालिया ने अपनी निभाई। नगर परिषद की पूर्व अध्यक्षा भारती अग्रवाल व न्यूजघाट की संवाददाता अंजलि त्यागी ने भी निर्णायक की भूमिका निभाई। कार्यक्रम में महिलाओं की सराहना करते हुए भारती अग्रवाल ने कहा कि ये बहुत ही सराहनीय कदम है कि सभी महिलाएं एक साथ मिलकर करवा चौथ मना रही है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts