8 स्थानों पर शराब की भट्टियों पर की छापामारी, लाखों लीटर शराब नष्ट

न्यूजघाट टीम। धर्मशाला
पुलिस थाना इंदौरा के तहत एक 62 वर्षीय विधवा महिला को 30 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया गया है। मामले के संदर्भ में एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस उपमंडल नूरपुर के थाना इंदौरा की चैकी ठाकुरद्वारा के तहत रत्नो नामक एक महिला द्वारा अवैध रूप से शराब का धंधा करने की सूचना पुलिस को मिली थी और पुलिस महिला पर नजर रखे हुए थी।

      रंगे हाथों पकडने की लिए विशेष रणनीति के तहत काम कर रही थी। आज पूर्व निर्धारित योजना के तहत गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने मंड क्षेत्र के गांव उलैहडियां में महिला के घर पर दबिश दी और उसे घेर लिया और महिला को इधर-उधर होने का कोई भी मौका नहीं दिया।

negi
chauhan

      इसके अतिरिक्त पुलिस ने लगभग 8 अन्य स्थानों पर जहां भट्ठियां चलाकर शराब निकाली जाती थी, दबिश दी। इस दौरान पुलिस को शराब की भठ्ठी में प्रयोग किए जाने वाले उपकरण भी मिले, जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने इन स्थानों पर लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब मौका पर ही बहाकर नष्ट कर दी। वहीं, पुलिस ने उक्त महिला के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला को रिमांड के लिए कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts