हिमाचल के लोगों को झुनझुना थमा गए मोदी, बोले CPS विनय कुमार

न्यूजघाट टीम। नाहन
सीपीएस विनय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी रैली को निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के हिमाचल प्रदेश के प्रवास को लेकर जिस प्रकार भाजपाई कृष्ण सुदामा की बातें कर रहे थे, वह सब फ्लाॅप साबित हुई और मोदी जी हिमाचल के लोगों को कोई तोहफा देने की बजाए झुनझुना थमा कर चले गए।

      उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा के नेता सरकार बनाने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने छोड़ दें, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में राजा वीरभद्र सिंह एक छत्र नेता है, जिनके गतिशील नेतृत्व में हिमाचल में अभूतपूर्व विकास हो रहा है। उन्होंने दावा कि राज्य में दोबारा कांग्रेस की सरकार रिपीट करेगी और वीरभद्र सिंह सातवीं बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

negi

      उन्होंने सिरमौर के भाजपाई नेताओं के बयान पर कड़ी भत्र्सना करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के लोगों को मंहगाई का तोहफा देकर अच्छे दिन दिखाए है और भाजपाई नेता मंहगाई के नाम पर क्यों उन्हें सांप सूंघ जाता है। सीपीएस ने कहा कि केंद्र सरकार प्रदेश को धनराशि देकर कोई एहसान नहीं कर रही, बल्कि केंद्र सरकार को प्रत्येक राज्य को उसका हिस्सा प्रदान करना ही पड़ता है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में यूपीए सरकार और प्रदेश में भाजपा सरकार थी तो उस दौरान यूपीए सरकार ने उदारता से हिमाचल की भाजपा सरकार को धनराशि उपलब्ध करवाई गई।

      उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मोदी जी ने प्रदेश सरकार पर टिप्पणी की वह एक प्रधानमंत्री के महान पद की तोहिन है। उन्होंने कहा कि भाजपाई प्रदेश में खर्च हो रहे सरकारी धन की चिंता न करें बल्कि सरकार द्वारा एक एक पाई को पारदर्शिता के साथ व्यय किया जा रहा है और उसका पूरा हिसाब देंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह प्रदेश के विकास पुरूष हैं और इनकी रहनुमाई में प्रदेश की कायापल्ट हुई है।

chauhan

      उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब कुछ जानती है कि कौन सी सरकार कार्य करती है और अब मोदी के लुभावने नारों में आने वाली नहीं है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि सांसद रामस्वरूप को स्वच्छता का मोदी जी जो अर्वाड दे गए, उसमें लोगों को पूछा जाए कि सांसद ने कभी किसी गांव में जाकर एक कचरा भी उठाया।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts