हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तबीयत खराब, IGMC में दाखिल

वीएस पाठक। शिमला

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तबीयत खराब होने के कारण वह रात अढ़ाई बजे आईजीएमसी में भर्ती हुए है। मुख्यमंत्री आईजीएमसी के स्पेशल वार्ड 633 में भर्ती है। मुख्यमंत्री को चेस्ट में प्राब्लम व बलगम की शिकायत थी।

negi

     जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को वायरल के कारण खासी हुई थी। इसको लेकर उन्हें आईजीएमसी में जाना पड़ा। चिकित्सकों ने उन्हें दाखिल होने की सलाह दी। हालांकि स्थिति सामान्य है। एहतियात के तौर पर उन्हें दाखिल करवाया गया है।

     आईजीएमसी के एमएस एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. रमेश ने बताया कि वायरल के कारण खासी हुई है। खतरे वाली कोई बात नहीं है। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री को भर्ती करवाया गया है। उन्होंने कहा कि एक-दो दिन मुख्यमंत्री को आॅब्जरवेशन पर रखा जाएगा।

       उधर राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने भी आईजीएमसी में पहुंचकर मुख्यमंत्री का कुशलक्षेम पूछा। इसके अलावा पीसीसी चीफ सुखविंद्र सिंह सुक्खू, आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने मुख्यमंत्री का कुशलक्षेप पूछने आईजीएमसी पहुंचे। इसके अलावा अन्य कांग्रेसी नेताओं, विधायकों, सीपीएस आदि का भी अस्पताल में पहुंचने का सिलसिला जारी है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts