हमीरपुर : विभाजन के कगार पर कांग्रेस, चुनाव से पहले ही टूट जाएगी पार्टी: अनुराग

न्यूजघाट। हमीरपुर

negi
chauhan

बीसीसीआई अध्यक्ष एवं लोकसभा के सांसद लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विभाजन की कगार पर है। आने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी टूट जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जिस तरह हर गलत चीज की जांच करवाते हैं, उसी तरह प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर लगे आरोपों की भी जांच करवाए। ताकि सच्चाई जनता के सामने आए।

       अनुराग ठाकुर ने सोमवार को सुजानपुर के नखरेड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 60 सालों में कांग्रेस ने प्रदेश को इतनी बड़ी सौगातें नहीं दी, जितनी वर्तमान मोदी सरकार ने दी है। केंद्र ने प्रदेश को 60 हजार करोड़ के एनएच और 14वें वित्त आयोग के तहत पांच वर्षों में 72 हजार करोड़ रुपये दिए हैं। प्रदेश का विशेष राज्य का दर्जा जो पूर्व की यूपीए सरकार ने प्रदेश से छीन लिया था, वो बहाल किया है। केंद्र सरकार ने वन रैंक वन पेंशन लागू कर प्रदेश के लाखों फौजियों को फायदा पहुंचाया है। प्रदेश में रेल यातायात के क्षेत्र में आने वाले समय में अभूतपूर्व तरक्की करने वाले हैं।

      अनुराग ठाकुर ने कहा कि 60-70 सालों में प्रदेश को कांग्रेस ने क्या दिया वो किसी से छुपा नहीं है। आज प्रदेश के हालत बदतर हो चुके हैं। आम आदमी से लेकर अधिकारी तक इस सरकार से दुखी हो चुके हैं। नखरेड गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर का सुजानपुर भाजपा मंडल और स्थानीय निवासियों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर फूलमालाएं पहना कर और नारे लगा कर सांसद का स्वागत किया। सभा स्थल पर दो छोटी लड़कियों के हाथों अनुराग ने जन्मदिवस पर केक कटवाया।

Facebook Comments

Related posts