हमीरपुर : मेरे बच्चों को दादा-दादी के पास जाए भेजा

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत पनसाई में फौजी की मौत मामले की पुलिस ने उसके घर पहुंचकर छानबीन की है। छानबीन के दौरान पुलिस को फौजी के कमरे से तीन पन्नों का सुसाइड नोट और मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने सुसाइड नोट और मोबाइल को कब्जे में ले लिया है।

negi

      शुक्रवार को पुलिस ने मृतक फौजी के घर पहुंचकर परिजनों के बयान कलमबद्ध किए। हालांकि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले पंचायत प्रधान को दो बार मोबाइल से कॉल की थी। इसके चलते पुलिस ने पंचायत प्रधान के बयान भी कलमबद्ध किए हैं। इस दौरान पुलिस को मृतक फौजी के कमरे से उसका मोबाइल और तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

chauhan

      सुसाइड नोट में मृतक फौजी संजीव कुमार ने अपनी मौत का जिम्मेवार पत्नी को ठहराया है। उसने लिखा है कि पत्नी हर वक्त बच्चों सहित आत्महत्या करने की धमकी देती है। ऐसे में उसने अपनी मौत के बाद बच्चों को दादा दादी के साथ भेजने और पत्नी को उसकी संपत्ति का कोई भी हक नहीं देने की इच्छा जताई है। तीन पन्नों के सुसाइड नोट में मृतक संजीव ने पूरी आपबीती लिखी है।

      इतना नहीं मोबाइल में भी पुलिस को फौजी की कई रिकार्डिंग मिली हैं। इन रिकार्डिंग के आधार पर पुलिस मामले की तह तक पहुंच सकती है। उधर, डीएसपी लालमन शर्मा का कहना है कि पुलिस मामले कर जांच कर रही है। मामले की छानबीन जारी है।

Facebook Comments

Related posts