स्टोर-गौशाला में भीषण आग, लाखों रूपए का नुकसान

न्यूजघाट टीम। चंबा
जनजातीय क्षेत्र पांगी की ग्राम पंचायत किलाड़ में अचानक आग लगने से स्टोर व गोशाला राख हो गई। इस कारण लाखों का नुकसान हुआ है। स्टोर में आग लगी देख स्थानीय लोगों ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को घटना की सूचना देने सहित बचाव कार्य आरंभ कर दिया। हालांकि इस घटना से कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ है। लेकिन आर्थिक रूप से भारी नुकसान हुआ है।

       तहसीलदार पांगी जालम सिंह ने स्टाफ सहित घटनास्थल का दौरा कर पीड़ित स्टोर मालिक को हर संभव सहायता प्रदान करने व पुलिस को मामला दर्ज कर छानबीन करने आदेश दिए। पूर्ण चंद निवासी किलाड़ की ओर से गोशाला में रखी देवदार सहित अन्य किस्म की लाखों रुपये की इमारती लकड़ी राख हो गई। हवा के रुख के साथ इतनी तीव्रता से पकड़ी आग देखते ही देखते दोनों मंजिलें आग की लपटों से पूर्ण रूप से घिर गई। इस पर काबू पाने के लिए स्थानीय लोगों सहित पुलिस थाना की टीम ने पूरी जी जान लगा दी। वहीं पुलिस ने मामला दर्जकर आग लगने के कारण ज्ञात करने के लिए छानबीन आरंभ कर दी है। जबकि मौके पर पहुंचे तहसीलदार की ओर से पीड़ित को फौरी राहत में दस हजार रुपये सहायता प्रदान की है।

negi

      उधर इस मामले में एसडीएम पांगी डा. सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को दस हजार रुपये की फौरी राहत राशि प्रदान की है। साथ ही उचित मुआवजा देने का भी आश्वासन दिया है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts