सोलन : तरसेम भारती की बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में एंट्री से खलबली

न्यूजघाट टीम। शिमला। सोलन
सोलन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट के प्रबल दावेदार तरसेम भारती को भारतीय जनता पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का सदस्य बनाने से सोलन भाजपा के विभिन्न धड़ों में खलबली मच गई है। तरसेम भारती को सोलन के कई भाजपाई अभी तक पार्टी का सदस्य तक मानने को तैयार नहीं थे, लेकिन उनकी प्रकोष्ठ में हुई एंट्री ने टिकट के अन्य दावेदारों के बीच खलबली मचा दी है।

singh-medicose-paonta

      प्रकोष्ठ में उनकी नियुक्ति से उनके समर्थक काफी खुश है। जबकि अब विरोधी भी चुप्पी साधे हुए है। करीब पिछले 1 वर्ष से तरसेम भारती सोलन में सक्रिय है। उनकी भाजपा में सक्रियता के बाद कई भाजपाई उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों में अगले प्रत्याशी के तौर पर भी प्रोजेक्ट कर रहे है। भारती के सोलन में सक्रिय होने से पहले भाजपा में टिकट के अन्य चाहवान चुपचाप बैठे थे। लेकिन उनकी एंट्री के बाद सभी सक्रिय हो गए है।

negi

      भारती स्वयं को शुरू से भाजपा का सदस्य बता रहे है, लेकिन सोलन भाजपा के कुछ नेता यही प्रचार कर रहे थे कि तरसेम भारती भाजपा के प्राथमिक सदस्य तक नहीं है। ऐसे में टिकट की दावेदारी दूर की बात है। जबकि अब उनकी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में एंट्री ने यह साबित कर दिया है कि पार्टी के आला नेताओं का भारती को पूरा आशीर्वाद प्राप्त है। कुछ दिनों पहले ही तरसेम भारती सिरमौर जिला के नाहन में आयोजित कार्यक्रम में नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल के साथ बतौर वरिष्ठ अतिथि मौजूद रहे थे।


Facebook Comments

Related posts