सोलन के बाद चोरों के निशाने पर आया कंडाघाट, 2 घरों में सेंधमारी

न्यूजघाट टीम। सोलन
सोलन शहर के बाद चोरों ने अब कंडाघाट को अपना निशाना बनाया है। घर से अपने-अपने कार्य पर गए लोगों की खून पसीने की कमाई पर चोरों ने फिर हाथ साफ कर डाला। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मंगलवार को चोरी की यह घटना कंडाघाट बाजार से कुछ दूरी पर स्थित दोलग में घटी।

      चोरों ने यहां पर 2 घरों को अपना निशाना बनाया। घटना का पता लोगों को देर शाम तक पता चला जब वे अपने अपने कार्य से घरों को लौटे। चोरी शुदा सामान का आंकलन चला हुआ था। वहीं पुलिस ने भी चोरों तक पहुंचने के लिए जांच तेज कर दी है। थाना प्रभारी कमल शर्मा ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। कंडाघाट में दिन-दिहाड़े चोरों ने दोलग गांव में दो घरों के ताले तोड़ कर घर में रखे सामान को लेकर भाग गए। चोरों ने दोलग गांव में घरों में उस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया, जब घर में कोई नहीं था। चोरों ने एक तो सरकारी टीचर के घर चोरी को अंजाम दिया, जबकि दूसरी चोरी एक बुजुर्ग के घर में की।

negi

      घरवालों को चोरी की घटना का पता तब चला, जब घर के सदस्य घर पहुंचे और घर के ताले टूटे हुए पाए। दोनों घर के सदस्यों ने इसकी सूचना कंडाघाट पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कंडाघाट पुलिस मौके पर पहुंची। खबर लिखने तक पुलिस अपनी कार्रवाई में लगी हुई थी।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts