सोलंकी ने बिंदल पर छोड़े सियासी बाण, बोले-बिंदल साहब तिल का ताड़ बनाने में माहिर

न्यूजघाट टीम। नाहन
जिला सिरमौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी ने स्थानीय विधायक बिंदल के बयान को तिल का ताड़ बनाने वाला, मात्र जनता को गुमराह करने के लिए झूठा व फरेबी बयान करार दिया। जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी ने कहा कि बिंदल मडी में हुई मोदी की रैली को जिस तरह से मीडिया में बयानबाजी कर बढ़ाचढ़ा कर पेश कर रहे हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

    उन्होंने कहा कि जनमानस के नेता मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर आरोप लगाने से पहले बिंदल सहित केंद्रीय मंत्री, हिमाचल के चारों सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री एवं समूची हिमाचल बीजेपी जनता को ये बताए कि मोदी ने हिमाचल को क्या दिया। सोलंकी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार हिमाचल की जनता के साथ भेदभाव कर रही है। बीजेपी नेता मीडिया में बयानबाजी कर मात्र अपनी राजनीति चमका रहे हैं।

singh-medicose-paonta

     उन्होंने विधायक के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि केवल 10 हजार कुर्सियों पर 70 लोगों को बिठाना केवल बिंदल से ही सीखा जा सकता है। उन्होंने बीजेपी विधायक के बयान को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा कि बीजेपी की रैली में मात्र 15 से 17 हजार लोग शामिल थे, लेकिन बीजेपी की बौखलाहट है कि वह इसे तिल का ताड़ बना रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जी ने नैतिक तौर पर बड़े गर्मजोशी से पीएम का स्वागत किया तथा हिमाचल की जनता को पीएम से बड़ी घोषणाओं की उम्मीद थी, लेकिन मोदी ने हिमाचल की जनता को निराश किया तथा मोदी के बोल, जुमलों के ढोल अभियान को सही साबित किया।

negi

     सोलंकी ने कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल की जनता को निराश किया है। उन्होंने कहा कि बिंदल सिरमौर की जनता को बताएं कि गिरिपार क्षेत्र का जनजातीय क्षेत्र घोषित करने की मांग को पीएम के सामने क्यों नही रख पाए। उन्होंने बिंदल पर वार करते हुए कहा कि वह केवल नोटंकीबाज है। सिरमौर की जनता से उनका कोई सरोकार नही है।


     अजय सोलंकी ने विकास के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हिमाचल की जनता व सिरमौर की जनता इस बात से भली भांती परिचित है कि कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास किया है जो किसी से छिपा नहीं है और ना ही विकास के मुद्दे पर कांग्रेस को किसी के प्रमाण की जरूरत है।

Facebook Comments

Related posts