सुंदरनगर-दौड़ाधार रूट पर बस सेवा शुरू

न्यूजघाट टीम। मंडी
एसडीएम राजीव कुमार की अध्यक्षता में संयुक्त कमेटी ने सुंदरनगर रूट से दौड़ाधार रूट पर विधिवत रूप से बस चला कर सड़क पास कर दी है।

negi
chauhan

      इस अवसर पर दौड़ाधार स्थित प्रसिद्ध माता कामाक्षा मंदिर कमेटी के प्रधान अच्छर सिंह, पंचायत प्रधान अमरू राम, पूर्व प्रधान लाल सिंह, पुजारी देवी सिंह ठाकुर ने कहा कि बीते 25 वर्षों से इस सड़क पर बस चलाने की मांग की जा रही थी। कई बार प्रयास के बावजूद सड़क तंग होने के चलते सड़क बस येाग्य पास नहीं की जा रही थी। मंदिर कमेटी और लोक निर्माण विभाग ने सड़क को चैड़ा किया और बस योग्य बनाया है।

      ग्रामीणों ने कहा कि दौड़ाधार स्थित प्रसिद्ध शक्तिपीठ मंदिर माता चामुंडा हाटेश्वरी में प्रतिदिन भारी संख्या में श्रद्धालुओं की आवाजाही के साथ करीब आधा दर्जन गांवों के ग्रामीणों का आना-जाना लगा रहता है। प्रसिद्ध शक्तिपीठ और क्षेत्र के गलु, सोरड़ु, त्यामणु, लॉग और पंजराला, क्वालसर और दौड़ा गांवों के ग्रामीण अभी तक बस सेवा से वंचित है। उन्होंने मांग की है कि दोनों रूट पर चलने वाली बसों को बाया दौड़ा ही भेजने से काफी राहत मिल जाएगी।

    इस संबंध में एसडीएम राजीव कुमार ने कहा कि संयुक्त कमेटी के सदस्य लोक निर्माण विभाग के अधिकारी, निगम के अधिकारियों सहित पुलिस थाना प्रभारी की मौजूदगी में गलु से दौड़ाधार बस योग्य रूट को विधिवत रूप से पास कर दिया गया है।

Facebook Comments

Related posts