सरकारी कार्यालयों के प्रयोग हेतू टैक्सी टैंडर की निविदाओं की तिथि 17 नवंबर तक बढ़ाई

न्यूजघाट टीम। नाहन
डीसी सिरमौर बीसी बडालिया ने जिला में सरकारी कार्यालयों के प्रयोग के लिए टैक्सी किराए पर लेने के लिए आज यहां कार्यालय आदेश जारी कर कर सतीश कुमार पुत्र स्व. दर्शन लाल गांव भूड डा. शंभूवाला तहसील नाहन, जिनके पक्ष मंे गत वर्ष 17 अक्तूबर 2016 तक की अवधि के लिए टैक्सी टैंडर स्वीकृत किया गया था, के टैंडर की अवधि पूर्व निर्धारित दरों, शर्तो पर आगामी 17 नवंबरए 2016 तक बढ़ाने के आदेश जारी किए गए है।

negi

      इसके लिए पहली निविदा सतीश कुमार पुत्र दर्शन लालए निवासी ग्राम भूड, दूसरी निविदा गोपाल कुमार पुत्र सजनु राम, निवासी संगडाह की निविदा प्राप्त हुई। जिसमंे सतीश द्वारा प्रस्तुत निविदा के साथ संलग्न दस्तावेजों का अवलोकन करने से पाया गया कि उनके द्वारा सभी दस्तावेज प्रस्तुत किए गए है। सजनु राम द्वारा प्रस्तुत सशर्त निविदा के अवलोकन से पाया गया कि उनके द्वारा प्रस्तुत वाहनों के पंजीकरण प्रमाण पत्र में वाहनों की फिटनैस का नवीनीकरण नहीं करवाया गया है और न ही वाहनों के बीमा का नवीनीकरण करवाया गया है।

chauhan

      इस कारण निविदा हेतु निर्धारित शर्तो पूर्ण होनी नहीं पाई गई। जबकि सतीश कुमार द्वारा प्रस्तुत दस्तावेज सही पाए गए, परंतु इस उद्देश्य के लिए केवल एक निविदाकर्ता होने के कारण उन द्वारा प्रस्तुत रेट से संबंधित निविदाओं को न खोला जा सका। चूंकि टैक्सी टैंडर हेतु दो बार निविदाएं आमंत्रित की जा चुकी है और दोनांे बार निविदा कर्ताओं द्वारा निर्धारित शर्तो पूर्ण न किए जाने तथा एक ही मान्य निविदा दाता शेष रहने के कारण टैंडर स्वीकृत करने की प्रक्रिया पूर्ण नहीं हो पाई है। इसलिए सतीश कुमार निवासी ग्राम भूड के पक्ष में टैैंडर की अवधि पूर्व निर्धारित दरों, शर्तांे पर 17 नवंबर 2016 तक बढाने के आदेश जारी किए गए है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts