समस्याओं पर विचार के बजाए, घूमने में व्यस्त मोदी

न्यूजघाट टीम । राजगढ़
देश में महंगाई दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। चुनाव के समय भाजपा ने अच्छे दिन लाने का वायदा किया था। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों की समस्याओं पर विचार करने की बजाए, घूमने में व्यस्त हैं। यह बात रविवार को राजगढ़ में आयोजित पत्रकर वार्ता में योजना बाोर्ड उपाध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर ने कही। उन्होंन कहा कि गरीब के घर से दाल, रोटी भी गायब कर दी है। देश में मोदी सरकार बनते जनता ने आस लगई थी कि अच्छे दिन आएंगे। मगर कभी नहीं सोचा था कि अच्छे दिन इस तरह से आयंगे।

chauhan

      मुसाफिर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हिमाचल प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है। अपने ढाई वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश को साढ़े 6 हजार करोड़ का वित्तीय नुकसान पंहुचा दिया है। इसके अतिरिक्त जिला सिरमौर में बीआरजीएफ, राजीव गांधी आवास योजना सहित मनरेगा का बजट भी काफी कम कर दिया गया है। साथ ही वाटर शेड़ की योजनायों को भी बंद कर दिया है। जिसकी वजह से प्रदेश के विकास पर विपरित असर पडा है। जितना भी विकास आज तक किया गया है। वह सिर्फ कांग्रेस के लोक प्रिय मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा करवाया गया है।

       विकास को स्थानीय भाजपा नहीं पचा पा रही है। भाजपा नेता आए दिन आनाप शनाप बयानबाजी करने में लगे हुए हैं। जिससे की भाजपा की बोखलाहट साफ नजर आ रही है। प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव होंगे, जिसमें इस बार कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

     मुसाफिर ने कहा की गिरिपार क्षेत्र को जनजातीय दर्जा दिलाने में प्रदेश सरकार ने अपनी मुहीम और तेज कर दी है। जिन पंचायतों को जनजातीय का दर्जा नहीं मिल सका। इन पंचायतांे को मुख्यमंत्री द्वारा केंद्र सरकार पर दबाव बनकार जनजातीय दर्जा दिलाया जाएगा।

    मुसाफिर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी दौरे से हिमचल वासियों को बडी घोषणा की उम्मीद थी। मगर प्रधारनमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। भाजपा केवल पुरानी घोषणाओं का ही राग अलाप रही है। धरातल पर विकास किसी को दिखाई नहीं दे रहा है। मंडी रैली से केवल पार्टी का ही प्रचार हुआ है। लोगों को समस्याओं व सुविधाओं के लिए घोषण तो दूर की बात, चर्चा भी नहीं हुई। इससे लोगों में केंद्र सरकार के प्रति भारी रोष व्याप्त है।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts