सभी कर्मचारियों को मिलनी चाहिए पैंशन : सीपीएस

न्यूजघाट टीम। सुंदरनगर
एनपीएस वर्कर एसोसिएशन की मांगों का सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने पूरजोर ढंग से समर्थन किया है। सुंदरनगर में पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेशाध्यक्ष नरेश ठाकुर की अगवाई में सीपीएस सोहन लाल ठाकुर से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने मांगों का एक ज्ञापन पत्र सीपीएस को सौंपा।

           प्रदेशाध्यक्ष नरेश ठाकुर ने बताया कि महासंघ इस माह के अंत तक अपनी मांगों के संदर्भ में सभी विधायकों व मंत्रियों से मिलेंगे। नवंबर माह में मुख्यमंत्री से भी शिमला में मिलेंगे। उन्होंने बताया कि 15 मई 2003 के बाद नियुक्त कर्मियों के लिए पैंशन सहित ग्रेच्यूएटी व कंप्यूटेशन प्रदान करने की मांग की जाएगी। नई पैंशन स्कीम की विभिन्न खामियों को भी उजागर किया जाएगा। इस अवसर पर सदस्यों ने सीपीएस सोहन लाल ठाकुर से पैंशन के मुद्दे को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाने का आग्रह किया गया।

negi

             सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल को अश्वस्त किया है कि शीघ्र ही मुख्यमंत्री से मिलकर उनकी मांगों के संदर्भ में चर्चा की जाएगी। मांगों को मनवाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी कर्मियों को पैंशन मिलनी चाहिए। अगर नई पैंशन स्कीम में खामियां हैं, तो पुरानी पैंशन स्कीम के तहत पैंशन लाभ मिलना चाहिए। जिसके लिए प्रदेश सरकार से वह स्वयं कर्मियों के हितों की पैरवी करेंगे। इस अवसर पर उपप्रधान संजीव गुलेरिया, सलाहकार एलडी चैहान, मुख्य सरंक्षक रमण शर्मा, महासचिव भारत शर्मा, उपप्रधान आरके हंस, प्रैस सचिव भीम देव गौतम, कोषाध्यक्ष टेक चंद, सुशील शर्मा, उपप्रधान शंकर सिंह, रविंद्र, पवन, दिनेश व देवेंद्र समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts