शिलाई : बांबल गांव में जनता के बीच पहुंचा प्रशासन, SDM विकास शुक्ला का जोरदार स्वागत

न्यूजघाट टीम। शिलाई
दुर्गम क्षेत्र शिलाई में प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत आज उपमंडल शिलाई प्रशासन ग्राम पंचायत कोटी उतरोऊ के गांव बांबल में पहुंचा। प्रशासन जनता कार्यक्रम के लिए शिरकत करने पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने मालाएं पहनाकर एसडीएम विकास शुक्ला का जोरदार स्वागत किया।

      बता दें कि एसडीएम विकास शुक्ला की तेजतर्रारी व उनकी बेहतरी कार्यप्रणाली की बदौलत अधिकारी क्षेत्र में लोगों के चहेते अधिकारी बनकर उभरे हैं। इसी का अंदाजा बांबल गांव में भी देखने को मिला। एसडीएम के यहां पहुंचने पर ग्रामीण बेहद उत्साहित नजर आए और उन्होंने मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

     इसके बाद एसडीएम विकास शुक्ला की अध्यक्षता में प्रशासन ने जनता की समस्याएं सुनने का कार्यक्रम शुरू किया। विभिन्न प्रमाण पत्रों सहित 100 से अधिक मामले प्रशासन के सामने आए, जिनमें से अधिकतर का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। शेष मामलों को संबंधित विभागों से जल्द से जल्द निपटाने के आदेश जारी किए गए।

    उधर पूछे जाने पर एसडीएम विकास शुक्ला ने बताया कि बांबल सड़क की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है। लिहाजा अब जल्द ही सड़क का कार्य शुरू हो सकेगा। उन्होंने बताया कि पीएचसी के मुद्दे का भी जल्द समाधान होगा। साथ ही बिजली, पानी आदि की समस्याओं को लेकर भी संबंधित विभागों को उचित दिशा निर्देश दिए गए है। इस मौके पर आईपीएच, बिजली व पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ सहित अन्य अधिकारी व काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

negi
chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts