शिमला को हरा कुल्लू बना फुटबाल का चैंपियन

न्यूजघाट टीम। सुंदरनगर
डीएवी संस्थानों की दो दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता महाराजा लक्ष्मणसेन कॉलेज सुंदरनगर में संपन्न हो गई। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में डीएवी कुल्लू ने डीएवी शिमला को हरा ट्राॅफी पर कब्जा किया।

negi

      प्रतियोगिता में प्रदेश में स्थित 8 डीएवी संस्थानों के 135 खिलाडियों ने भाग लिया। समापन समारोह की अध्यक्षता मुख्यमंत्री के ओएसडी अमित पाल ने की। इस अवसर पर अपने संबोधन में अमित पाल ने कहा कि राज्य सरकार खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए वचनबद्ध है ताकि युवाओं की ऊर्जा को राष्ट्र निर्माण के लिए उपयोग किया जा सके।

    उन्होंने कहा कि छात्रों को शिक्षा के साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए ताकि उनका सर्वागीण विकास हो सके। उन्होंने इस अवसर पर विजेता डीएवी कुल्लू व उपविजेता डीएवी शिमला को ट्राॅफी देकर पुरस्कृत किया। उन्होंने बेहतर अनुशासन के लिए बरमाणा और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में डीएवी संस्थान कुल्लू के मनीष को भी सम्मानित किया।

     इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव संजू डोगरा, ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव अमीत सैनी, एडवोकेट तरूण पाठक, लीला, सीपी कौशल, स्थानीय कॉलेज के प्रधानाचार्य पवन जंवाल, डीएवी सुंदरनगर के प्रधानाचार्य मोहित चुग, इंजिनियर आरके शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

chauhan
Facebook Comments

Related posts