शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, आरोपी की जल्द गिरफतारी संभव

न्यूजघाट टीम। ऊना
हरोली क्षेत्र के तहत पड़ते गांव की एक युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुराचार किए जाने का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। युवक पर आरोप है कि वह पिछले कई वर्षो से युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

negi

      जानकारी के अनुसार हरोली क्षेत्र के तहत पड़ते गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर पिछले छः वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी कई बार शादी करने की कोशिश की लेकिन युवक हर बार यही कहता रहा कि मैं तुमझे शादी कर लूंगा। लेकिन आरोपी युवक ने न तो खुद शादी की और न ही मेरी शादी होने दी। पीड़िता ने हार कर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस के पास पहुंचकर केस दर्ज करवा दिया है।

chauhan

      उधर, डीएसपी हरोली अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफतार कर लिया जाएगा। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं युवती का मेडिकल भी करवाया जा रहा है।

Facebook Comments

Related posts