वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में होंगे विधानसभा चुनाव, बोली अंबिका सोनी

न्यूजघाट टीम। शिमला
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी अंबिका सोनी ने यह साफ कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही होंगे। वह सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जरनल हाउस में भाग लेने पहुंची थीं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में न केवल मिशन-2017 फतह करने की प्रतिबद्धता जताई, बल्कि ये भी कहा कि चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे।

negi

       उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह व आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स प्रदेश ही नहीं, हिंदुस्तान के वरिष्ठतम नेताओं में हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के भी अध्यक्ष रहे हैं। संगठन और सरकार तालमेल के साथ अच्छा काम कर रहे हैं। उनके पास पूरा फीडबैक है। चुनाव लड़ने को लेकर वरिष्ठ व युवा नेताओं के साथ विचार विमर्श कर रणनीति तैयार की जाएगी। सभी से राय मशविरा करने के बाद आलाकमान को रिपोर्ट देंगे और उसके बाद चुनाव का रोडमैप तैयार होगा। अंबिका सोनी ने कहा कि वह बेशक एक साल बाद हिमाचल आई हैं, लेकिन उनके सहप्रभारी आते रहे और जिलों में भी गए। उनके पास हर गतिविधि की फीडबैक है। चूंकि वह प्रदेश के बड़े नेताओं से हर महीने वार्तालाप कर फीड बैक लेती रहती हैं।

      उन्होंने कहा कि जरनल हाउस को लेकर सीएम व अध्यक्ष से बातचीत की गई। उसके बाद ही आगामी चुनाव की रणनीति तय करने पर सहमति बनी। वीरभद्र सिंह सरकार 90 फीसदी वादे पूरे कर चुकी है या होने वाले हैं। उन्हें जनता तक कैसे पहुंचाया जाए, इस पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। अगले पांच साल के लिए कौन से वादे करने हैं, उस पर चर्चा करेंगे।

chauhan
Facebook Comments

Related posts