वीरभद्र जी ! मोदी की रैली ने समझा दिया कि प्रदेश में परिवर्तन चाहती हैं जनता, बोले बिंदल

न्यूजघाट टीम। नाहन
18 अक्तूबर को मंडी के पड्डल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल रैली पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा की गई टिप्पणी का भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता एवं नाहन के तेजर्रार विधायक डा. राजीव बिंदल ने भी तीखा जवाब दिया है। नाहन के सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकारवार्ता में डा. बिंदल ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर तीखे प्रहार किए।

       उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री की रैली में 15 हजार लोगों की भीड़ का बयान उनकी बौखलाहट को बयां करता है। रैली में 70 हजार से अधिक लोगों का जनसैलाब उमड़ा था। यही नहीं आसपास के पहाड़ों पर लोगों की भीड़ जमा थी। सड़कों पर लोगों का जमावड़ा अलग से लगा था। अपने चहेते व लोकप्रिय नेता मोदी की एक झलक पाने को जनता बेताब नजर आई। मगर इसके विपरीत मुख्यमंत्री जैसे उच्च पद पर बैठे वीरभद्र सिंह द्वारा 15 हजार की भीड़ का बयान देना सही नहीं है। सच्चाई तो यह है कि रैली में जुटी भीड़ ने मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के होश उड़ा दिए हैं।

negi

      भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से कहा कि जनाब रैली में उमड़े जनसैलाब ने यह साफ कर दिया है कि अब देवभूमि हिमाचल की जनता भी प्रदेश में परिवर्तन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। डा. बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस स्थान पर उद्घाटन किए, उस जगह पर मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे। भीड़ को देख मुख्यमंत्री भी वहीं ठहर गए और उनका निकलना भी मुश्किल हो गया। बावजूद इसके मुख्यमंत्री भीड़ न होने का राग अलाप रहे हैं।

पीएम ने आने से पहले दिया इतना कुछ, सीएम ने धन्यवाद तक नहीं किया
डा. बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल आने से पहले 61 नैशनल हाइवे, 3 फोरलैन, स्मार्ट सिटी, 2 अमृत सिटी, 3 मेडिकल काॅलेज, एक आईआईएम, 3 गायनी ब्लाॅक, प्रधानमंत्री सिंचाई योजना, फसल बीमा योजना, 14वें वित्त आयोग के जरिये 7200 करोड़, 90ः10 रेशो के तहत विशेष राज्य का दर्जा आदि कितनी ही सौगातें देवभूमि को दी। इसके बाद प्रधानमंत्री यहां आए। बावजूद इसके मुख्यमंत्री ने प्रदेश को इतना कुछ देने के बावजूद एक बार भी मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का न यहां पहुंचने पर और न उनके यहां से जाने पर एक भी योजना को लेकर धन्यवाद नहीं किया। जबकि होना यह चाहिए था कि मुख्यमंत्री को उनका तहदिल से आभार व्यक्त करना चाहिए था। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

chauhan

रैली को लेकर सरकार का रहा नाकारात्मक सहयोग
भाजपा प्रवक्ता बिंदल ने कहा कि जब से मोदी जी के हिमाचल प्रवास का कार्यक्रम बना, तब से लेकर रैली तक सरकार का नाकारात्मक सहयोग ही रहा। सरकार ने प्रधानमंत्री की रैली को लेकर किसी भी तरह की तैयारी नहीं की।

सड़कों की डीपीआर जानबूझ कर लटका रही सरकार
प्रदेश को मिले नैशनल हाइवों के मामले में बिंदल ने सीधे-सीधे प्रदेश की वीरभद्र सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सरकार जानबूझ कर सड़कों की डीपीआर तैयार करने में देरी कर रही है, ताकि विरोधी दल यानी भाजपा को इसका यहां राजनीतिक फायदा न मिल सके।

वीरभद्र जी अपना घर संभाले, भाजपा के घर तो लोहे से हैं बने
रैली के दौरान वीरभद्र सिंह द्वारा जेपी नड्डा व धूमल को लेकर दिए गए बयान पर विधायक ने कहा कि कांग्रेस व उसके मुखिया मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने घर को संभाले, भाजपा के घर तो लोहे के बने हैं। उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।

मोदी जी ने बताया, देवभूमि से उन्हें कितना लगाव
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मंडी में हुई विशाल रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के माध्यम से जनता का यह जता दिया कि उन्हें देवभूमि से कितना लगाव है। चाहे फिर वह मंडी की सेपबुड़ी या झोल की बात हो, या छोटी काशी की। सामान्य व्यक्ति से लेकर आवागमन, रोजगार, किसान, बागवान, रेल विस्तार आदि हरेक उस विषय पर विस्तृत चर्चा की, जो देवभूमि की जरूरत है। मोदी जी ने जिस तरीके से प्रदेश के विषयों पर चर्चा की, उससे एक बार भी नहीं लगा कि वह यहां के स्थाई निवासी नहीं है। बल्कि जनता के बीच हर उस मुद्दे को रखा, जिसने यह साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री को देवभूमि से कितना लगाव है।

ये रहे मौजूद
पत्रकारवार्ता में डा. बिंदल के अलावा जिला परिषद सदस्य एवं भाजपा नेता विनय कुमार, नाहन भाजपा मंडल के अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा, मंडल महासचिव एवं मीडिया प्रभारी विशाल तोमर, रमेश चैहान आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts