विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली को दिया गुरूमंत्र और कुछ टिप्स, आ गए काम : बाबा राम रहीम

नृपजीत निप्पी। धर्मशाला
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख एवं फिल्म निर्माता, निर्देशक व अभिनेता संत गुरमीत राम रहीम ने कहा कि फिल्मी क्षेत्र में उतरने का निर्णय उन्होंने युवाओं की रुचि को ध्यान में रखते हुए लिया है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि टीम इंडिया के टैस्ट कप्तान एवं विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली उनके आश्रम में आए थ,े तो उन्होंने उन्हें अटैकिंग क्रिकेट खेलने का गुरुमंत्र दिया था।

        उन्होंने कहा कि जब कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, तो उन्होंने कहा था कि शायद वह तकनीक के चक्कर में अपनी नेचुरल गेम यानी अटैकिंग क्रिकेट नहीं खेल पा रहा हैं। उनकी बात कोहली ने मानी और आज वह बुलंदियां छू रहा है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2010 में उन्होंने विराट के अलावा शिखर धवन, आशीष नेहरा और अमित मिश्रा को अपनी नेचुरल गेम खेलने के टिप्स दिए थे। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम ने कहा कि इंडिया टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, आशीष नेहरा और अमित मिश्रा सहित उनकी सारी टीम उनके पास आई हुई थी, तो उन्होंने उनसे गुरमंत्र लिया था और उनसे पूछा था कि बाड़ी को कैसे फिट रखा जाता है।

negi
chauhan

       वर्ष 2010 में विराट कोहली के साथ आशीष नेहरा, शिखर धवन, अमित मिश्रा उनके पास आये थे और उस वक्त विराट कोहली ने उनसे कहा की वह एक बात पूछना चाहते हैं की वह 30-40 रन बनाकर बहुत जल्दी आउट हो जाता हूँ तो उनके मुंह से अचानक यह निकला की तू कोई नया शाट क्रियेट करता होगा, तो विराट बहुत हैरान था की गुरु जी आपको यह कैसे पता चला, उसने कहा की वह तो आक्रामक खेल खेलना चाहता है तो उन्होंने विराट को कहा कि तुझे किसने रोका है, तू आक्रमक खेल श्रीकांत भी तो आक्रमक खेलता था। इस में डर क्या है, तब से विराट ने आक्रमक खेल खेलना शुरू किया और उसमें सफल रहा। गुरु जी ने कहा कि उन्होंने विराट को कुच्छ टिप्स दिए थे।

Facebook Comments

Related posts