विकास के मामले में गंभीर नहीं वीरभद्र सरकार : बलदेव तोमर

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के मामले मे गंभीर नहीं है, क्योंकि केन्द्र सरकार द्वारा शिलाई विधानसभा क्षेत्र को दिए गए तीन नैशनल हाईवे की अभी तक प्रदेश सरकार ने डीपीआर तक नहीं बनाई है। यह टिप्पणी शिलाई क्षेत्र के विधायक बलदेव तोमर ने कफोटा में आयोजित भाजपा मंडल की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।

chauhan

     बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस गिरिपार क्षेत्र के जनजातीय मुद्दे पर भी राजनीति कर रही है, क्योंकि राज्य सरकार ने राजगढ़ की 19 पंचायतों को सर्वे रिपोर्ट से बाहर किया है। उन्होंने कहा की कार्यकर्ता अभी से ही विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो जाए और बूथ स्तर पर काम किया जाए, ताकि भारी मतों से जीत दर्ज की जाए।

negi

     शिलाई भाजपा मंडल अध्यक्ष सोभा राम  ने कहा कि आज से पहले तो पूर्व विधयक हर्ष वर्धन को शिलाई के विकास के बारे में कोई चिंता नहीं होती थी, लेकिन इन दिनों पूर्व विधायक हर्ष विधायक प्राथमिकता वाली योजनाओं के शिलान्यास कर रहे हैं। लेकिन शिलाई की जनता सब कुछ जानती है। इस मौके पर पूर्ण ठाकुर, सुरेंद्र राणा, जीत सिंह, सूरत चौहान, जालम सिंह, सतीश कपूर, नरेंद्र ठाकुर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष तारा नेगी, सत्या तोमर आदि सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related posts