रेणुका जी मेले में मशहूर पार्श्व गायिका हेमा सरदेसाई-पंजाबी पोप सिंगर जसबीर जस्सी मचाएंगे धमाल

न्यूजघाट टीम। नाहन
अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुकाजी मेले में फिल्मी दुनिया की मशहूर पार्श्व गायिका हेमा सरदेसाई व प्रसिद्ध पंजाबी पोप सिंगर जसबीर जस्सी अपनी सुरीली आवाज से मेले में आए लोगों का मनोरंजन करेंगे। यह जानकारी अध्यक्ष श्री रेणुकाजी विकास बोर्ड एवं मुख्य संसदीय सचिव विनय कुमार ने आज यहां उपायुक्त सभागार में आयोजित उपायुक्त सिरमौर एवं उपाध्यक्ष रेणुकाजी विकास बोर्ड बीसी बडालिया व सदस्य सचिव एवं एसडीएम नाहन डा. रिचा वर्मा के साथ आयोजित बैठक के दौरान मेले की स्टार नाईटों को अंतिम रूप देने के उपरांत दी।

negi

       बैठक में उन्होंने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री रेणुकाजी मेले में दो स्टार नाईटों का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 9 नवंबर को मेले की प्रथम संास्कृतिक संध्या मंे फिल्म जगत की मशहूर पाश्र्व गायिका हेमा सरदेसाई व 12 नवंबर को प्रसिद्ध पंजाबी गायक जसबीर जस्सी अपनी कला का जादू रेणु मंच पर बिखेरंेगे। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार 11 नवंबर को मेले की तीसरी सांस्कृतिक संध्या के लिए हास्य कलाकार को आमंत्रित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त इस सांस्कृतिक संध्या में एनजेडसीसी के कलाकारों के अलावा हिमाचली व सिरमौरी कलाकारों द्वारा भी कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

       सीपीएस ने जानकारी दी कि 10 नवंबर को दूसरी सांस्कृतिक संध्या में सिरमौर कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। जबकि अंतिम सांस्कृतिक संध्या में 13 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध लोक कलाकारों के नाम रहेगी। उन्होंने कहा कि मेले में स्थानीय कलाकारों को प्र्राथमिकता दी जाएगी। इस वर्ष दिन मंे भी रेणु मंच से सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा।

       उन्होंने बताया कि मेले में हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध लोक गायकों को भी आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश की संस्कृति के संरक्षण व संवर्धन के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से सांस्कृतिक दलों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मेले में कलाकारों को सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए अंतिम तिथि 25 अक्तूबर निर्धारित की गई है। इसके उपरांत कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं होगा।

chauhan
Facebook Comments

Related posts