रिहायशी मकान में दो कारें-बाइक सहित कीमती सामने आग की भेंट चढ़ाने की गुत्थी सुलझी

न्यूजघाट टीम। ऊना 

negi
chauhan
गगरेट के पुराना अम्ब रोड पर एक रिहायशी मकान में दो कारों, एक मोटरसाइकिल व अन्य कीमती सामान को आग की भेंट चढ़ा देने के मामले को पुलिस ने सुलझाने के दावा किया है। गगरेट पुलिस ने इस बावत एक युवक को गिरफ्तार किया है। उक्त युवक की इस मामले के चश्मदीद गवाहों के समक्ष शिनाख्त परेड भी करवाई है और उनके द्वारा पुष्टि करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर उसका पुलिस रिमांड भी हासिल कर लिया है।
       पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया राज कुमार उर्फ बिल्ला पुत्र जनक सिंह निवासी मवा कहोलां सनकी बताया जा रहा है। ग्यारह अक्तूबर को भी उसने एक वाहन को जलाने का प्रयास किया था लेकिन मौका पर ही पकड़े जाने के कारण वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। डी.एस.पी जितेंद्र चौधरी ने राज कुमार को गगरेट में हुई आगजनी की घटना के बावत पूछताछ के लिए तलब किया था। यही नहीं बल्कि इस मामले के चश्मदीद गवाहों के समक्ष भी उसकी शिनाख्त करवाई गई तो उन्होंने भी आगजनी के दिन जिस युवक को वहां पर देखा था उसकी पहचान राज कुमार के रूप में ही की।
      डी.एस.पी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि राज कुमार न तो पीडि़त बिंदू ठाकुर व उसके परिवार का परिचित है और न ही उसकी उनसे कोई पुरानी रंजिश है। दरअसल वह सनकी है और तीन व चार सितंबर की रात्रि भी वह शराब के नशे में आया और घर में घुस गया। घर के गैराज में लगी कारों में से एक का दरवाजा खुल गया और उसने उसमें बैठ कर पहले बीड़ी पी और जलती बीड़ी व माचिस की तीली गाड़ी की सीट पर ही फेंक दी। जिससे आग भड़क गई। इसके बाद वह वहां से निकल गया।
      हालांकि पुलिस को भी पहले यही शक था कि आगजनी की घटना के पीछे किसी जान पहचान वाले का हाथ हो सकता है लेकिन बाद में जब मामले में गहन छानबीन हुई तो राज कुमार इस घटना का मुख्य आरोपी निकला। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस ने उसका तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है।
Facebook Comments

Related posts