मौसा ही निकला मासूम राहुल का हत्यारा, 15 हजार रुपये को लेकर टैंक में दिया था धक्का

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर

negi

पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत बेला गांव में भूमिगत टैंक में मिले सात वर्षीय बच्चे के शव मामले में पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। प्राथमिक पाठशाला बाल नादौन में दूसरी कक्षा में पढऩे वाले रोहित पुत्र उदय कुमार की हत्या के आरोपी उसके सगे मौसा मुकेश उर्फ नागेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वकायदा मुकेश उर्फ नागेंद्र कुमार ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

      पुलिस को दिए ब्यान में मुकेश कुमार ने कहा है कि पिछले सोमवार को वह दवाई लेने के लिए मझीन से नादौन आया था। यहां आकर पहले शराब पी। करीब तीन बजे जब पाठशाला में छुट्टी हुई तो बीच रास्ते में राहुल को यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसके पिता बुला रहे है। बातचीत करते पैदल ही वह बेला गांव के उस घर में जहां वह अपने परिवार सहित डेढ़ साल पहले रहता था। वहां जाकर पानी के टैंक में मुकेश ने राहुल को हाथ-मुंह धोने के लिए कहा।

     जब राहुल हाथ पैर धोने लगा तो मैने पानी से भरे टैंक में पीछे से उसे धक्का दे दिया। इसके उपरांत मुकेश घटनास्थल से बस अड्डा नादौन आ गया। इसके बाद यहां उसने अपने एक दोस्त विजय के साथ बैठकर शराब पी। शाम करीब साढ़े पांच बजे के करीब वह वापस मझीन चला गया। मुकेश कुमार ने बताया कि सात माह पूर्व उदय ने उससे १५ हजार रुपये उधार लिया था। मेरी बेटी की बीमारी के बाद मौत हो जाने पर जब पैसे मांगने के लिए पिछले दिनों उदय के घर पर गया, तो वहां उदय की पत्नी उसके साथ गाली गलौज करने लग पड़ी। इसके चलते उदय और मुकेश के बीच हाथापाई हो गई। मुकेश ने उसे धमकी दी थी कि अब वह पैसे अपने हिसाब से बसूलेगा।

     उधर, डीएसपी लालमन शर्मा का कहना है कि रविवार देर रात मुकेश को हिरासत में ले लिया है। मुकेश ने राहुल की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts