मोदी जी से मुस्कुरा कर मिले वीरभद्र, फिर बोले पूरे कीजिए सारे वायदे

न्यूजघाट टीम। शिमला। मंडी
जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लोकप्रिय नेता हैं, उसी तर्ज पर प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री रहे चुके वीरभद्र सिंह का भी देवभूमि में कोई सानी नहीं है। प्रदेश में वीरभद्र सिंह भी जनता के दिलोंदिमाग में बसते हैं। यदि यह कहा जाए कि ये सीएम वीरभद्र सिंह जरा हटकर हैं, तो इसमें कोई अतिशोक्ति नहीं होगी। इसका ताजा उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी प्रवास के दौरान भी दिखाई दिया।

      वीरभद्र सिंह ने पूरे मान सम्मान के साथ प्रधानमंत्री का देवभूमि में पधारने पर स्वागत किया। पूरे मान सम्मान व चेहरे पर पूरी मुस्कान के साथ वीरभद्र सिंह ने पहले तो प्रधानमंत्री का स्वागत किया। फिर सरकार की तरफ से डिमांड पत्र भी सौंप दिया और कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द अपने वायदों को पूरा करेंगे। स्वागत की तस्वीरों को मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर भी अपडेट किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का हिमाचल की देवभूमि में पहुंचने पर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने हिमाचल की परंपरा को बरकरार रखते हुए प्रधानमंत्री को शाॅल व टोपी के अलावा मशहूर चंबा का रूमाल देकर सम्मानित किया।

negi

     वीरभद्र सिंह ने कहा कि आशा करता हूं कि हिमाचल के हित में प्रधानमंत्री जो वायदे 2 साल पहले हिमाचल में चुनाव के दौरान कर गए थे, उन्हें पूरा करेंगे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैं और हमारी सरकार हिमाचल के संपूर्ण विकास के लिए वचनबद्ध है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts