मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने न्यूजघाट ग्रुप की विशेष संवाददाता अंजलि त्यागी को किया सम्मानित

न्यूजघाट टीम। शिमला
आज हिमाचल प्रदेश खुले में शौचमुक्त (ओडीएफ) हो गया है। सिक्किम के बाद हिमाचल प्रदेश ऐसा करने वाला दूसरा राज्य बना है। इसी के तहत आज पीटरहाॅफ में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने देवभूमि को खुले में शौचमुक्त होने का ऐलान किया।

negi

      देवभूमि को खुले में शौचमुक्त अभियान में सहयोग प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों को सम्मानित किया। इसी कड़ी में न्यूजघाट डिजिटल मीडिया ग्रुप की सिरमौर मुख्यालय में स्थित विशेष महिला संवाददाता अंजलि त्यागी को भी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सम्मानित किया। श्रीमति अंजलि को प्रदेश anjali-1सरकार की तरफ से यह सम्मान सिरमौर जिला में उक्त अभियान के तहत शौचालय बनाने के लिए 30 हजार रूपए की राशि प्रशासन को उपलब्ध करवाने पर प्रदान किया गया है।

     इस दौरान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर व जेपी नड्डा ने महिला पत्रकार अंजलि के इस प्रयास की सराहना की। मुख्यमंत्री ने इस कार्य के लिए श्रीमति अंजलि को थैंक्स भी कहा। उधर डीसी सिरमौर बीसी बडालिया ने भी महिला पत्रकार को इस सम्मान के लिए बधाई दी है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts