मिठाई की दुकान में शार्ट सर्किट से दहकी आग, 4 लाख का नुकसान

न्यूजघाट टीम। ऊना
उपमंडल बंगाणा के तहत तलमेहड़ा में मिठाई की दुकान में अचानक आग लगने से करीब चार लाख का नुक्सान आंका गया है। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने भी पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

      जानकारी के मुताबिक सनरोटी निवासी अशोक कुमार तलमेहड़ा में मिष्ठान की दुकान करता है। रविवार रात करीब 10 बजे दुकान बंद कर वापिस घर लौट गया। सोमवार तड़के मिष्ठान की दुकान में शार्ट सर्किट होने से आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही दुकान मालिक अशोक कुमार मौके पर पहुंच गया और दुकानदारों की मदद से पानी ड़ालकर आग को बुझाया। उन्होंने साथ लगती अन्य दुकानों को भी आग की चपेट में आने से बचा लिया।

     अशोक ने बताया कि जब वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान के अंदर आग लगी हुई थी। दुकानदार ने बताया कि आग की इस घटना में दुकान में रखी मिठाई सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। इसमें करीब 4 लाख रूपए का नुक्सान हुआ है।

negi

       पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है, जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts