मनाली : बाॅलीवुड स्टार सन्नी देयोल अपने बेटे को लांच करने के लिए कर रहे लोकेशन की तलाश

रेणुका गोस्वामी। मनाली
विश्व विख्यात मनु की नगरी बाॅलीवुड को खूब भा रही है। ट्यूबलाइट की शूटिंग के बाद करीब एक महीने का समय यहां बिताने के बाद बाॅलीवुड दबंग सलमान खान शुक्रवार को यहां से मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीं अब बाॅलीवुड के तारा सिंह यानी सन्नी देयोल अपने बेटे को बाॅलीवुड में लांच करने के लिए पर्यटन नगरी मनाली पहुंचे हुए है। सन्नी दयोल यहां अपने बेटे करण देयोल को लांच करने के लिए पर्यटन नगरी मनाली में लोकेशनस की तलाश कर रहे हैं।

सुपरहिट फिल्म ’’बेताब’’ के रीमेक के लिए लोकेशन की हो रही तलाश!
हालांकि सन्नी देयोल किस फिल्म में अपने बेटे करण देयोल को लांच करने जा रहे हैं, यह बात तो स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि बाॅलीवुड अभिनेता सन्नी देयोल व अमृता सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘‘बेताब’’ का जल्द ही रीमेक बनने वाला हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म के रीमेक की तैयारी में सन्नी लगे हुए हैं और इसी फिल्म में उनके बेटे करण हीरो के तौर पर बाॅलीवुड में अपनी एंट्री करेंगे।

सन्नी-अमृता सिंह की उतरह नके बच्चे भी करेंगे डेब्यू !
कुछ दिनों पहले मीडिया में इस बात की चर्चा सामने आई थी कि सन्नी के बेटे करण के साथ अमृता सिंह की बेटी सारा अली इस फिल्म की हीरोईन होंगी, जिसके लिए बात चली हुई थी। फिलहाल यह बात कहां तक पहुंची, इसका तो अभी खुलासा नहीं हो पाया हैं। मगर यदि ऐसा होता हैं, तो बेताब फिल्म के जरिये बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली इस सुपरहीट जोड़ी के बच्चे भी बेताब फिल्म के रीमेके के माध्यम से ही बाॅलीवुड में कदम रखेंगे। सनद रहे कि बेताब फिल्म से ही सन्नी व अमृता सिंह ने वाॅलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

chauhan

बाॅलीवुड को खूब भा रही मनु की नगरी
इस समय बाॅलीवुड को मनु की नगरी खूब भा रही है। बाॅलीवुड दबंग के अलावा यहां एक्शन हीरो अक्षय कुमार, अभिनेता ओमपुरी, चीनी अभिनेत्री जू जू सहित कई सितारे पिछले कुछ दिनों में यहां पहुंच चुके हैं। अब सन्नी देयोल भी अपने बेटे को लांच करने के लिए यही पर लोकेशनस की तलाश में जुटे हुए है। बाॅलीवुड की मौजूदगी ने जहां पर्यटन को बढ़ावा दिया हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी यह पर्यटन नगरी पसंदीदा स्थल बनी हुई है।

डीसी कुल्लू-एसडीएम मनाली सहित अन्य अधिकारियों से मुलाकात
वीरवार को डीसी कुल्लू युनूस खान, एसडीएम मनाली ज्योति राणा, डीएसपी पुनीत रघु व जिला पर्यटन अधिकारी रतन गौतम की भी बाॅलीवुड अभिनेता सन्नी देयोल से मुलाकात हुई। इस दौरान सन्नी देयोल ने बताया कि वह अपने बेटे को लांच करने के लिए यहां लोकेशन की तलाश कर रहे हैं। वहीं प्रशासन ने भी सन्नी को इस दिशा में हरसंभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।

negi
Facebook Comments

Related posts