मंडी: राज्य स्तरीय फुटबाल चैंपियनशिप शुरू, CPS सोहन ठाकुर ने किया शुभारंभ

न्यूजघाट टीम। मंडी
डीएवी नेशनल गेम्स एवं स्पोट्र्स के सौजन्य से लड़कों के सीनियर वर्ग का स्टेट लेवल फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हो गया। इसका शुभारंभ सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने किया। वहीं स्टेट लेवल फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले दिन ही मेजबान टीम डीएवी स्कूल सुंदरनगर बिना खाते खोले ही चित हो गई और राष्य स्तरीय प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

chauhan

       पहले दिन के खेल में डीएवी कुल्लू ने डीएवी सुंदरनगर को 3-0 से पराजित किया और कुल्लू की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। इसके अलावा शिमला, डीएवी मंडी और डीएवी नरवाना सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए हैं। मेजबान डीएवी सुंदरनगर के सौजन्य से एमएलएसएम कालेज के खेल मैदान में इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है। जिसमें विभिन्न डीएवी स्कूलों की आठ टीमें भाग ले रही हैं। इसमें लगभग 135 खिलाडी अपना कौशल दिखा रहे हैं। इस कार्यक्रम के शुभारंभ के अवसर पर सीपीएस सोहन लाल ठाकुर बतौर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।

        पाठशाला के प्रधानाचार्य मोहित चुग ने बताया कि पहले दिन के खेल मुकाबलों में दयानंद पब्लिक स्कूल शिमला ने डीएवी सोलन को 2-0 से पराजित किया। जबकि डीएवी मंडी ने डीएवी लक्कड़ बाजार को 4-2 से और डीएवी नरवाना ने डीएवी बरमाणा को 2-1 से पराजित किया।

negi
Facebook Comments

Related posts