मंडी : नशे में धुत्त चालक ने खाई में गिराई बस, मौके से फरार

न्यूजघाट टीम। मंडी
जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर गोहर के जाहल में शनिवार देर शाम एक निजी बस खाई में गिरने से बस में सवार ड्राइवर व कंडक्टर को मामूली चोटें आई हैं।

       प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक शराब के नशे में धुत्त था। बस में सुंदरनगर के किसी निजी स्कूल के छात्र व स्टॉफ सहित देवीधढ़ में पिकनिक मनाने आए हुए थे, लेकिन चालक के शराब के नशे में धुत्त होने के चलते स्कूल स्टॉफ ने बस में जाने से मना कर दिया और स्कूल स्टॉफ का यह फैसला एक बड़े हादसे को भी टाल गया। अगर बस में छात्र होते तो हादसा गंभीर हो सकता था।

       इस दौरान निजी बस के चालक व परिचालक ने शराब गटक ली। इस बात को लेकर बस के चालक, परिचालक के साथ स्कूल स्टाफ की काफी कहासुनी हुई। अंत में ड्राइवर की हालत को देखते हुए स्टॉफ ने बस में न जाने का फैसला लिया। बस को खाली वापस भेज दिया। अभी देवदढ़ से बस आठ किलोमीटर दूर जाहल में ही पहुंची थी कि बस हादसे का शिकार हो गई।

       डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि बस करीब 15-20 फीट खाई में गिरी है। बस में ड्राइवर व कंडक्टर ही सवार थे, उन्हें मामूली चोटें आई हैं। बस ड्राइवर बस छोड़ कर घटना स्थल से फरार हो गया है। पुलिस ने घटना स्थल का दौरा कर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

negi
chauhan

       आप को बता दे कि मंडी जिला का देवीधढ़ एक पिकनिक स्पॉट है और यहां विभिन क्षेत्रों के स्कूली बच्चे पिकनिक मनाने आते हैं।

Facebook Comments

Related posts