भाजयुमो जवाली की मंडल कार्यकारिणी फर्जी

न्यूजघाट टीम। धर्मशाला
भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल जवाली की कार्यकारिणी के विस्तार की घोषणा सरासर गलत है। यह किसी शरारती तत्व ने फर्जी तरीके से विस्तार की घोषणा समाचार पत्रों के माध्यम से प्रकाशित करवाई है। इसमें उनका हवाला दिया गया है जोकि निंदनीय है। यह बात भाजयुमो जवाली के मंडलाध्यक्ष दीपक मेहरा ने जसूर में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं।

chauhan

      उन्होंने कार्यकारिणी के विस्तार की घोषणा पर हैरानी जताते हुए कहा कि यदि उन्होंने कोई कार्यकारिणी का विस्तार ही नहीं किया तो यह विस्तार की खबर कुछेक समाचार पत्रों में कैसे छप गई। निश्चय ही इसमें किसी शरारती तत्व का हाथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि वह तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी में होने वाली रैली के लिए भाग लेने गए थे। ऐसे में उन्होंने न तो कार्यकारिणी का विस्तार किया और न ही ऐसी कोई घोषणा की। उन्होंने कहा कि गत दिवस कुछ समाचार पत्रों में छपी खबर का खंडन करते हुए कहा कि उनके द्वारा अभी भाजयुमो जवाली की कार्यकारिणी की घोषणा नहीं की है।

negi

      उन्होंने कहा कि वह ज्वाली विधानसभा के सभी वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श कर ३० अक्टूबर तक कार्यकारिणी का गठन करेंगे और वह उक्त कार्यकारिणी के विस्तार का खंडन करते हैं और जिस किसी ने भी यह कृत्य किया है। शीघ्र ही ऐसे लोगों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts