भाजपा के गढ़ में ही विधायक सरवीण चौधरी को बोला GO BACK, दिखाए काले झंडे

न्यूजघाट टीम। धर्मशाला
शाहपुर के कल्याड़ा पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची विधायक सरवीण चौधरी को विरोध का सामना करना पड़ा है। भाजपा का गढ़ माने जाने वाले ओबीसी बहुल क्षेत्र में विधायक का विरोध करने वालों में कोई और नहीं बल्कि खुद पंचायत प्रधान ही थी।

chauhan

     पंचायत प्रधान नीलम चौधरी की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन में ग्रामीणों ने विधायक गो बैक नारों के साथ-साथ सरवीण चौधरी को काले झंड़े भी दिखाए गए। विधायक के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही कल्याड़ा पंचायत प्रधान नीलम चौधरी व अन्य लोगों ने कार्यक्रम स्थल की ओर जाने वाले रास्ते पर हाथों में काले झंडे लेकर धावा बोल दिया। विधायक के वहां पहुंचते ही महौल गरमा गया।

       एक तरफ समर्थक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, तो दूसरी ओर प्रदर्शनकारियों के काले झंडों के साथ गो बैक के नारे गूंज रहे थे। कार्यक्रम स्थल पर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस की मौजूदगी में ही विधायक ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान भी प्रदर्शनकारी नारेबाजी व विधायक गो बैक के नारे लगाते रहे। आयोजकों को भी मजबूरी में कार्यक्रम तय समय से पहले ही खत्म करना पड़ा।

     उधर, पंचायत प्रधान का आरोप है कि विधायक झूठे वादे व घोषणाएं कर लोगों को भ्रमित कर रही हैं। उनका कहना है कि जब से सरवीण चैधरी विधायक बनी है, तब से वह सिर्फ आश्वासन ही दे रही है। क्षेत्र में विकास पिछड़ा हुआ है। अब लोग विधायक के लारों में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कल्याड़ा की जनता से किए गए वादे आज भी अधूरे हैं तथा लोग कब तक सहते रहेंगे।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts