बूथ स्तर को मजबूत करें कार्यकर्ता, बोले सिरमौर भाजपा अध्यक्ष सुखराम

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब। शिलाई
सिरमौर भाजपा की दो दिवसीय बैठक आज शिलाई में आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष सुखराम चौधरी ने की। बैठक में भाजपा विधायकों के अलावा पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष सुखराम ने कहा कि कार्यकर्ता अपने स्तर पर बूथ को मजबूत करें। हर महीने की 5 तारीख को बूथ स्तर की बैठक करें, जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित हो सके। कार्यकर्ता केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं, ताकि लोगों को इनका लाभ मिल सके।

        इस मौके पर सिरमौर जिला भारी डेजी ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संगठन को सुदृढ़ व मजबूत करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सिरमौर की पांचों सीटें भाजपा की झोली में हो, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से दिन-रात मेहनत करें।

negi

       उधर शिलाई के विधायक बलदेव तोमर ने इस मौके पर कांग्रेस पार्टी व उसके प्रतिनिधियों पर कड़े प्रहार किए।bjp-sirmour-1 उन्होंने कहा कि सिरमौर हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है। बावजूद इसके जिला सहित शिलाई क्षेत्र को विकास की दृष्टि से बहुत पिछड़ा रखा। तोमर ने कहा कि गिरिपार क्षेत्र को जनजातीय क्षेत्र घोषित करवाने को बहुत बड़ा मुद्दा है। सभी राजनैतिक पार्टियांे को राजनीति से उपर उठकर क्षेत्र के विकास में आगे आना चाहिए।

chauhan

       प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार से सलिंप्त है। उन पर कई तरह के भ्रष्टाचार के केस चल रहे है। मुख्यमंत्री कुर्सी बचाने में लगे हुए है और प्रदेश के विकास की गति बहुत पीछे चली गई है। उन्हंे प्रदेश की जनता से कोई सरोकार नहीं रह गया है। खनन माफिया, शराब माफिया, वन माफिया, तबादला माफिया प्रदेश में जाल बिछाकर कर सक्रिय है। प्रदेश की जनता का इस सरकार से मोह भंग हो चुका है। प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है।

       प्रदेश के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश को विकास के लिए उम्मीद से अधिक बजट उपलब्ध करवाया है। प्रदेश के लिए 61 नए एनएच, सिरमौर में आईआईएम व सिरमौर के लिए 7 नए एनएच, प्रदेश के लिए एम्स, 3 मेडिकल काॅलेज जिसमें एक मेडिकल काॅलेज नाहन को दिया है। प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा, प्रधानमंत्री सिंचाई योजना, 14वें वित आयोग का बजट लगभग चार गुणा तोहफे दिए है। इसके लिए सिरमौर भाजपा केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करती है।

      किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने कार्यकर्ताओ को बूथ मजबूत करने को कहा है। पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर नौजवानों को ठगा हैं। उन्होंने कश्मीर में सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राईक करने पर मोदी को बधाई दी है। इस अवसर पर जिला के सभी पदाधिकारी कार्यसमिति व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पांचों मंडलों के अध्यक्ष व महांमत्री एवं जिला प्रमुख मौजूद रहे।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts