सनसनी : बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, दो व्यक्तियों पर शक

न्यूजघाट टीम। शिमला
उपमंडल रामपुर तहसील ननखड़ी के अड्डू गांव में शुक्रवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। परिजनों ने हत्या का शक एक नेपाली पर जताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chauhan

        प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर की तहसील ननखड़ी के अड्डू गांव के चमन लाल ने शुक्रवार को पुलिस सूचना दी कि उनके पिता विजय सिंह (70) करण बहादुर के डेरे में मृत पड़े है। शरीर पर चोटों के निशान हैं। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मृतक विजय पीठ के बल लेटा था और उसके गले में नायलोन रस्सी बंधी हुई थी। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटों के निशान थे।

negi

       मृतक बेटे ने पुलिस को बताया कि उनके पिता को नेपाली करण बहादुर और चक्कर बहादुर ने ही मारा है, क्यांेकि उनके पिता व दोनों नेपाली के बीच में पैसे के लेनदेन को लेकर मतभेद चल रहा था। वारदात के बाद से ही दोनों नेपाली फरार है। जानकरी के अनुसार नेपाली 17 अक्तूबर को ही डेरा में रहने आया था और शुक्रवार को वृद्ध की हत्या कर दोनों फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मौके से फोरेंसिक विभाग ने सबूत भी जुटाए है। आरोपी नेपाली व्यक्तियों का मोबाइंल नंबर भी ट्रैक कर उनका पता लगाया है। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने मामले की पुष्टि की है।

Facebook Comments

Related posts