बधाई : बद्दी के होनहार छात्र प्रणय सिंगला ने जीता अच्चीवमेंट अवार्ड

न्यूजघाट टीम। बद्दी
पाईन ग्रो स्कूल के रजत जंयती स्थापना दिवस समारोह में औद्योगिक नगर बद्दी निवासी छात्र प्रणय सिंगला को बेस्ट अच्चीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) डा. श्रीकांत बाल्दी ने प्रदान किया।

negi
chauhan

      समारोह में मैजर जनरल पृथ्वी सिंह विश्ष्टि बतौर मुख्य अतिथि रहे। प्रणय सिंगला बद्दी के प्रसिद्ध दवा उद्यमी सुमित सिंगला के पुत्र है। सिंगला पाईनग्रो स्कूल कसौली मेें आठवीं कक्षा में पढ़ता है। सुमित सिंगला ने बताया कि इस प्रतियोगिता में पहली कक्षा से लेकर 12 वीं कक्षा के छात्रों ने भाग लिया था। इसमें छात्रों को पूरे वर्ष का मूल्यांकन किया गया। जिसमें प्रणय को सर्वश्रेष्ठ पाया गया और बाद में मुख्य अतिथि ने उसे अच्चीवमेंट अवार्ड व ट्राफी देकर नवाजा गया। प्रणय के पिता सुमित सिंगला ने कहा कि पाईन ग्रो स्कूल ने पच्चीस वर्ष में जो तरक्की हासिल की है। वह अपने आप में एक मिसाल है।

      उधर स्कूल के निदेशक एजी सिंह ने बताया कि बच्चों के चहुमुखी विकास के लिए स्कूल में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाता है। उन्होंने सभी बच्चों को हर गतिविधि भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

Facebook Comments

Related posts