फुटबाल : होशियारपुर-हमीर और एचपीएफए-दिल्ली सेमीफाइनल में पहुंचे

न्यूजघाट टीम।हमीरपुर

मेजबान हमीर एफसी की टीम ने अंडर 17 ऑल इंडिया फुटवाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इसके साथ ही होशियारपुर, एचपीएफए और दिल्ली चैप्स की टीमें भी सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई हैं। सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले वीरवार को सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में खेले जाएंगे।

chauhan

       पूल ए से मेजबान हमीर एफसी और एचपीएफए एवं पूल बी से पीआईएस होशियारपुर और दिल्ली चैंप्स टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। पूल ए की टॉप टीम हमीर एफसी पूल बी की टॉप टीम होशियारपुर के साथ पहला सेमी फाइनल मुकाबला खेलेगी, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एचपीएफए और दिल्ली चैंप्स के बीच खेला जाएगा। बुधवार को हुए मुकाबलों में मेजबान हमीर एफसी ने एमएपीएस दिल्ली को 5-0 से करारी शिकस्त दी है। हमीर एफसी के मुनीश ने 3 गोल किए। रजत और गौरव ने टीम के लिए एक-एक गोल किए। टीआरजे रेड ने पल्काया ए को 4-3 से हराया। पल्काया बी बनाम टीआर जम्मू ब्लू के बीच खेला गया मैच बराबरी पर छुटा। वहीं एचपीएफए ने दिल्ली एफसी को 6-0 से पराजित कर दिया है।

negi

         संघ के पीआरओ सत्यदेव शर्मा ने कहा कि वीरवार को टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। समापन समारोह में आपदा प्रबंध बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

Facebook Comments

Related posts