पांवटा साहिब: 7वीं कक्षा का होनहार BOXER संजय राजधानी दिल्ली में बरसाएगा मुक्के

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
गिरीपार क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सतौन का एक होनहार बाॅक्सर खिलाड़ी संजय राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगा। इस होनहार खिलाड़ी का राष्ट्रीय स्तर पर चयन होने से क्षेत्र में खुशी की लहर है। सतौन स्कूल के 7वीं कक्षा के छात्र संजय कुमार ने पहले प्रदेश स्तर पर सिरमौर की तरफ से बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। इसमें वह प्रथम स्थान प्राप्त कर विजय घोषित हुआ। इसके बाद यह छात्र अब जनवरी में राष्ट्रीय स्तर की दिल्ली होने वाली बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलेंगे।

negi

       राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सतौन के प्रधानाचार्य डीएस पुरोहित, शाररिक शिक्षक अजय शर्मा, नरेश चौहान ने छात्र की इस शानदार उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। इसमें खास बात यह है कि इस छात्र को बाॅक्सिंग के गुर सतौन नवयुवक मंडल के अध्यक्ष विशाल चौहान ने सिखाए है। विशाल हर रोज सुबह-शाम स्कूल परिसर में संजय को बाॅक्सिंग सिखाते हैं। कोच विशाल ने भी संजय को अभी से ही हर रोज छात्र को कडी मेहनत कर बाॅक्सिंगके खुर सिखाने शुरू कर दिए है।

        उधर सतौन पंचायत के प्रधान रजनीश चौहान, सतौन स्कूल के एसएमसी अध्यक्ष गुलाब चौहान ने बताया कि यह बहुत खुशी की बात है कि छोटी सी जगह का छात्र राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल की तरफ से प्रतिनिधित्व करेंगे। इसका श्रेय छात्र, स्कूल स्टाफ व कोच विशाल को जाता है। उन्होंने कहा कि पूरी उम्मीद है कि राष्ट्रीय स्तर पर भी छात्र विजयी होकर आएगा।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts