पांवटा साहिब: शिक्षा के साथ-साथ खेल भी जीवन का अभिन्न अंग : SDM राणा

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थानों में से एक दून वैली स्कूल पांवटा साहिब में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता आज संपन्न हुई। समापन समारोह के मौके पर एसडीएम एचएस राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। सर्वप्रथम स्कूल के डायरेक्टर राजेंद्र मोहन रमौल व प्रिंसिपल शिवानी पांडे ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

      स्कूली बच्चों को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद भी जीवन का अभिन्न अंग है। खेलों से बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। उन्होंने अध्यापकों से भी आहवान किया कि वह बच्चों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ अच्छे संस्कार भी दें। खेलकूद प्रतियोगिता को देख एसडीएम एचएस राणा को अपने स्कूल के दिन भी याद आए। उन्होंने बच्चों से आहवान किया कि वह सफाई का विशेष ध्यान रखें।

negi

      इस मौके पर पांवटा साहिब प्रैस क्लब के अध्यक्ष आरपी तिवारी, नरेंद्र मोहन रमौल, केएल ठाकुर सहित स्कूल के सभी अध्यापक मौजूद रहे।

ये रहे प्रतियोगिता के नतीजे
खेलकूद प्रतियोगिता में अंडर-12 फुटबाल प्रतिस्पर्धा में डिवीनिटी सदन, अंडर-14 में डिवोशन सदन, अंडर-12 वाॅलीबाल छात्र वर्ग में डिटरमाइनेशन, अंडर-14 में डेडीकेशन, अंडर-14 वालीबाल के छात्रा वर्ग में डिवीनिटी सदन अव्वल रहे। जबकि अंडर-14 खो-खो छात्र वर्ग में डिवोशन सदन, छात्रा वर्ग में डिटरमाइनेशन, अंडर-12 छात्र वर्ग कबड्डी में डेडीकेशन, बैडमिंटन में डिटरमाइनेशन, छात्रा वर्ग में डेडीकेशन, टेबलटेनिस अंडर-19 में डेडीकेशन सदन ने बाजी मारी। वहीं एथलीट के छात्र व छात्रा वर्ग में डिवीनिटी सदन प्रथम रहा।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts