पांवटा साहिब: शराब माफिया पर फिर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब की 14 भट्टियां की नष्ट

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब के जंगलों में अवैध शराब की भट्टियों का कारोबार थमने का नाम ले नहीं है। मगर पुलिस भी अवैध शराब के जुड़े कारोबार को तहस-नहस करने में जुटी है। एक बार फिर पांवटा साहिब पुलिस ने जंगलों में चल रही अवैध शराब की भट्टियों पर धावा बोला है। शराब माफिया पर एक बार फिर पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

      बेशक रविवार की छुट्टी थी। बावजूद इसके पुलिस उपमंडल के तहत खारा व सिंगपुरा के किलौड़ के जंगलों में छापामारी के लिए पहुंच गई। पुलिस की इस कार्रवाई को तीन टीमों ने अंजाम दिया। सुबह के वक्त की गई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 14 अवैध शराब की भट्टियों सहित भारी मात्रा में लाहन को नष्ट किया। अक्तूबर माह में पुलिस की यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है। इस बीच पुलिस द्वारा 56 अवैध शराब की भट्टियां, 24 हजार लीटर लाहन व 420 लीटर कच्चीbhathi-3 शराब नष्ट की जा चुकी है।

        दूसरी तरफ रविवार को माजरा पुलिस चैकी के एएसआई देवी, एएसआई प्यार सिंह, सुरक्षा शाखा के मुख्य आरक्षी सेवा सिंह, आरक्षी नवराज शर्मा व राजेंद्र की दो टीमों ने सुबह 5 बजे ही छापेमारी का शुरू कर दी। इस दौरान खारा में 7 व सिंगपुरा में 7 अवैध शराब की भट्टियां नष्ट की गई। कार्रवाई दोपहर को 12 बजे तक चलती रही। इस दौरान 14 लीटर लाहन, 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की। साथ ही सभी 14 भट्टियों को नष्ट कर दिया।

chauhan

      बता दें कि इसी माह अवैध शराब निर्माण लिए बदनाम खारा के जंगल में दूसरी बड़ी रेड हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है।

negi
Facebook Comments

Related posts